पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने दिया बयान, कहा – राहुल गांधी की भारत न्याय यात्रा छग से होकर गुजरेगी तो पक्का 11 के 11 सीटे बीजेपी की आयेंगी.

176
पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने दिया बयान,
पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने दिया बयान,
.

रायपुर | प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद लगातार बैठकों का दौर जारी है. बीजेपी में हुई मैराथन बैठक को लेकर पूर्व मंत्री अजय चंद्रकार ने बयान दिया है. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि लोकसभा की 11 सीटों ने 2 सीट कांग्रेस के पास है. उसे कैसे साधेंगे इस पर पूर्व मंत्री ने कहा कि बस्तर, कोरबा दोनों कांग्रेस के पास जो सीट है उस पर हमारा लक्ष्य बड़ा है. हम 10 सीट तक पहुंचे है. पर इस बार बीजेपी ने तय 11 सीट जीतने का तय किया है. 11 सीटों पर कब्जा करने के लिए कार्य योजना बनाई जा रही है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

साथ ही उन्होंने बताया कि प्रदेश में मोदी की गारंटी को लागू करने की कार्य योजना बन रही है. लोकसभा से पहले इसको करेंगे मोदी की गारंटी को 100 दिन में पूरा करना है. जितनी तेजी से क्रियान्वन हो सके  उतनी तेजी यह सरकार ने दिखाई है. आचार संहिता से पहले जो जो निर्णय हो जाए, बजट आ जाए, बहुत सी चीजें दिखेगी.

वहीं राहुल गांधी के भारत न्याय यात्रा छत्तीसगढ़ से होकर गुजरेगी इस पर पूर्व मंत्री और विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि तब तो पक्का है 11 के 11 सीटे बीजेपी की जरूर आयेंगी. जिस इलाके में राहुल गांधी आ रहे है वह एक ही सीट कांग्रेस के पास है. उनके छाया पड़ने से ही सब कुछ हो जायेगा.

रायपुर ब्रेकिंग : एयरपोर्ट के पार्किंग में मारपीट करने वाले दो पक्षोें के कुल 8 आरोपियों के विरूद्ध की गई कार्यवाही, मारपीट का विडियो भी हुआ था वायरल