कांग्रेस की हार पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत का बयान कहा – अपना-अपना चलाने के चक्कर में सब निपट गए.,आपस में सामंजस्य की कमी भी रही, जिसका असर दिखा.

745
कांग्रेस की हार पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत का बयान कहा - अपना-अपना चलाने के चक्कर में सब निपट गए.,आपस में सामंजस्य की कमी भी रही, जिसका असर दिखा.
कांग्रेस की हार पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत का बयान कहा - अपना-अपना चलाने के चक्कर में सब निपट गए.,आपस में सामंजस्य की कमी भी रही, जिसका असर दिखा.

रायपुर | छत्तीसगढ़ में बीजेपी के प्रचंड़ बहुमत व कांग्रेस की करारी हार के बाद भाजपा ने सत्ता वापसी की है. चौकाने वाली बात ये रही कि कांग्रेस के 13 में 9 विधायक चुनाव हार गए. कांग्रेस का गढ कहे जाने वाले सरगुजा के नतीजे उससे भी चौकाने वाले रहे. 2018 के चुनाव में सरगुजा से कांग्रेस ने 14 सीटों पर अपना कब्जा जमाया था..तो वहीं 2023 के चुनाव में सरगुजा से कांग्रेस को इस बार एक भी सीट नहीं मिला..

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कांग्रेस की हुई हार पर कांग्रेस के नेता अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. हार पर पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि अपना-अपना चलाने के चक्कर में सब निपट गए. जो जनादेश आया है, उसकी थोड़ी भी उम्मीद नहीं थी. आपस में सामंजस्य की कमी भी रही, जिसका असर दिखा.

वहीं टिकट काटने का फॉर्मूला फ्लाप होने पर अमरजीत भगत ने कहा कि यह फॉर्मूला नहीं चल पाया. इसी के चलते एक दूसरे को निपटाने में यह हुआ. अमरजीत भगत ने गड़बड़ी की भी आशंका जताई है.

साथ ही टीएस सिंहदेव ने कहा मुझे सीएम नहीं बनाए इस वजह से सभी सीटें हारे. टीएस सिंहदेव के बयान पर अमरजीत भगत ने कहा कि इन बातों में कोई दम नहीं है, पहले सबको साथ लेकर तो चलना था.

IMG 20240420 WA0009
CG CRIME  - महासमुंद पुलिस को मिली बड़ी सफलता , नेशनल हाइवे पर 517 किलो गांजा जप्त, चावल से भरे ट्रक से हो रही थी तस्करी.