छत्तीसगढ़क्राइम न्यूज

Girl Committed Suicide : 22 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा, I Love You Family , मैं अपनी जिंदगी से परेशान हूं

Girl Committed Suicide : कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से आत्महत्या का मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. जिसमें युवती ने आत्महत्या की वजह लिखी है.

 

यह भी पढ़ें –CG Accident News : रायपुर में बड़ा सड़क हादसा, 2 मेडिकल स्टूडेंट की मौत

 

मिली जानकारी के अनुसार, जिले सीएसईबी चौकी क्षेत्र अंतर्गत मानस नगर निवासी एक युवती ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवती ने दोपहर में खाने के बाद सुसाइड किया है. मौत से पहले युवती ने सुसाइड नोट लिखी थी. सुसाइड नोट में लिखा है “I love you my family और सभी से माफी चाहती हूं, जिंदगी से परेशान हूं. मैं खुद की जिंदगी खुद के तरीके से जीना चाहती हूं, मैं अपनी खुशी के लिए आत्महत्या कर रही हूं”.

मृतिका का नाम भगवती यादव उम्र 22 वर्ष है. वह एक ज्वैलर्स की दुकान में काम करती थी. मामले में पुलिस मर्ग कायम कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर जांच शुरू कर दी है.

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button