Gold Smuggler Arrested : प्राइवेट पार्ट में 800 ग्राम सोना रखकर कर रहा था तस्करी, लेकिन एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों को लग गई भनक, जानें फिर क्या हुआ?

82
Smuggler Arrested
Smuggler Arrested

 

लखनऊ। Gold Smuggler Arrested : यूपी की राजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पर कस्टम अफसरों ने एक तस्कर से 800 ग्राम सोना बरामद किया है।तस्कर सोने का पेस्ट बनाकर उसे मलाशय में छिपाकर लाया था, लेकिन उसके बाद भी वह अफसरों की नजरों से नहीं बच सका। अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस सोने की कीमत करीब 59.43 लाख रुपये बताई जा रही है। कस्टम अफसरों ने तस्करी कर लाए गए सोने को जब्त कर लिया हे और तस्कर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Read More : Gold-Silver Rates : सोना ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, कीमतों में आई बड़ी गिरावट, चांदी के भी दाम धड़ाम

Gold Smuggler Arrested : पुलिस द्वारा जांच के बाद शरीर के प्राइवेट पार्ट से 803 ग्राम सोना बरामद किया। एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक शारजाह से लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंची इंडिगो एयरलाइंस की उड़ान (6ई-1424) से आए एक यात्री को कस्टम अफसरों ने संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए रोका।

Gold Smuggler Arrested : अफसरों की कड़ी पूछताछ के बाद तस्कर ने स्वीकार किया कि उसने सोने का पेस्ट बनाकर अपनी मलाशय में छिपाया था। जांच के बाद तस्कर के शरीर के प्राइवेट पार्ट से 803 ग्राम सोना बरामद किया गया। अधिकारियों के मुताबिक, इस सोने की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 59.43 लाख रुपये बताई जा रही है। लगभग डेढ़ माह के बाद फिर से तस्करों ने लखनऊ से तस्करी करने का प्रयास किया है।