सुंदरगढ़ उड़ीसा में राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा का धुंआधार प्रचार

27
सुंदरगढ़ उड़ीसा में राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा का धुंआधार प्रचार
सुंदरगढ़ उड़ीसा में राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा का धुंआधार प्रचार

सुंदरगढ़ – रायपुर। उड़ीसा के सुंदरगढ़ जिला अंतर्गत विभिन्न शक्तिकेंद्रों और बूथों में राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी रणनीतियों पर विस्तार से चर्चा की और ग्रामों में जनसंपर्क कर जनता से भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने को अपील की। राजस्व मंत्री टंक राम वर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर लोगों को भरोसा और विश्वास है। हमें मिलकर भाजपा के घोषणा पत्र के वादों को जन जन और घर घर तक पहुंचाना है, साथ ही केंद्र सरकार के पिछले 10 वर्षों के विकास कार्यों को हर सभा सम्मेलन में लोगों तक पहुंचाना होगा। पीएम आवास योजना, नलजल योजना, पीएम किसान सम्मान निधि, हर घर बिजली, उज्ज्वला योजना में गैस, महिलाओं के लिए शौचालयों का निर्माण जैसे अन्य सभी लोक कल्याणकारी योजनाओं के बारे में आमजनों को अवगत कराना है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मोदी सरकार के जनहितकारी योजनाओं का लाभ आगे भी उड़ीसा के भाई बहनो को निरंतर प्राप्त होता रहे इसलिए पूरी ऊर्जा के साथ इनको जन-जन तक लेकर जाएँ और उन्हें समझाएँ कि सभी को मिलकर ओड़िशा के विकास और यहाँ कि माताओं-बहनों को आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाना है और ओड़िशा में भी विकास का कमल खिलाना है।

इस बैठक में जिला सुंदरगढ़ के तमाम पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

राजधानी रायपुर में लगेगा बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर का दिव्य दरबार , पंडित धीरेंद्र शास्त्री 23 से 27 जनवरी तक गुढिय़ारी में भगवान हनुमान की सुनाएंगे कथा