हाइनरिक क्लासन ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास

191

केपटाउन.  दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज हाइनरिक क्लासन ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। हालांकि वह सीमित ओवर क्रिकेट में उपलब्ध रहेंगे।
क्लासन ने एक बयान में कहा, “ मैंने कई रातें जागकर यह सोचा कि क्या मैं सही निर्णय ले रहा हूं, और मैंने लाल-गेंद की क्रिकेट से संन्यास लेने का निर्णय लिया। यह एक कठिन निर्णय था क्योंकि यह मेरा पसंदीदा प्रारूप था। यह एक बेहतरीन यात्रा थी और मुझे खुशी है कि मैंने अपने देश का प्रतिनिधित्व किया। मेरा बैगी टेस्ट कैप अब तक का मेरा सबसे बहुमूल्य क्रिकेट कैप है।”
क्लासन ने 2019 से 2023 के बीच के अपने करियर में चार टेस्ट मुकाबले खेले। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच पिछले वर्ष की गर्मियों में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। उन्होंने चार टेस्ट की आठ पारियों में सिर्फ 13 की औसत से 104 रन बनाए, जिसमें उच्चतम स्कोर 35 रन था। ऐसा माना जा रहा था कि क्लासन को इस साल के अंत में होने वाली वेस्टइंडीज और बंगलादेश के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में जगह मिल सकती है।
क्लासन फिलहाल आईपीएल, हंड्रेड और एमएलसी फ्रैंचाइजी लीगों का हिस्सा हैं। इसके अलावा वह घरेलू एसए 20 में भी हिस्सा रहेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
अयोध्या में रामलला के विराजमान होने पर बृजमोहन अग्रवाल ने दी बधाई