धरसीवां में बृजमोहन अग्रवाल ने दिखाया दम रोड शो के जरिए जनता से किया संपर्क

68
धरसीवां में बृजमोहन अग्रवाल ने दिखाया दम रोड शो के जरिए जनता से किया संपर्क
धरसीवां में बृजमोहन अग्रवाल ने दिखाया दम रोड शो के जरिए जनता से किया संपर्क
धरसीवां में बृजमोहन अग्रवाल ने दिखाया दम रोड शो के जरिए जनता से किया संपर्क
रायपुर। भारतीय जनता पार्टी रायपुर लोकसभा चुनाव में रायपुर दक्षिण विधानसभा चुनाव का इतिहास दोहराने की तैयारी में है। पार्टी उम्मीदवार एवं वरिष्ठ मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल ने शुक्रवार को
धरसीवा विधानसभा क्षेत्र ,के धरसीवां मंडल और विधानसभा मंडल में रोड शो कर जनता से संपर्क किया।
 इस जनसंपर्क अभियान की शुरुआत धनेली से हुई जिसके बार काफिला सांकरा,चरौदा, कूरा, देवर, कुकेरा, कुथरेल, मलौद, कुरूद, सिलयारी, पथरी, मांढर, टेकारी होते हुए बरौदा पहुंचा और आज के रोड शो का समापन हुआ।
इस अभियान के दौरान बृजमोहन अग्रवाल ने जगह जगह लोगों को संबोधित किया।
अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ के निर्माण का श्रेय पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेई जी को जाता है, जिनके शासनकाल में राज्य की स्थापना हुई थी और  भाजपा शासन काल के दौरान रायपुर का तेजी से विकास हुआ। यहां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, एम्स, एनआईटी, एचएनएलयू, दीन दयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम कैनाल लिंकिंग रोड, रिंग रोड ओवर ब्रिज और नया रायपुर जैसे सुव्यवस्थित शहर का निर्माण हुआ।
आज भी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव सहायक के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ एक समृद्ध राज्य बन रहा है।
राज्य तेजी से विकास कर रहा है। यहां शिक्षा, स्वास्थ्य और बुनियादी ढांचे में सुधार हो रहा है। मोदी जी ने छत्तीसगढ़ को विकसित छत्तीसगढ़, और विकासशील भारत को विकसित भारत में बादल ने का वादा किया है और मोदी जी की गारंटी पर हर किसी को विश्वास है। यह चुनाव केवल लोग सुबह चुनाव नहीं है बल्कि विकसित भारत की नींव रखने वाला चुनाव है। इसीलिए आप सभी से अनुरोध है एक सशक्त भारत के निर्माण के लिए अपना कीमती वोट कमल के फूल को दें और रायपुर के रास्ते दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी को मजबूत करें।
उन्होंने कहा “हम सपना नहीं हकीकत बनते हैं तभी तो सब मोदी को चुनते हैं” यह कोई नर नहीं है बल्कि हकीकत है मोदी की गारंटी अपने आप में गारंटीयों की गारंटी है। कांग्रेस के वादाखिलाफी और भ्रष्टाचार खिलाफ आपने विधानसभा चुनाव में भाजपा को बहुमत दिलाया था
 इस बार एक बार फिर आप सभी को केवल भाजपा को वोट ही नहीं देना है बल्कि कांग्रेस की जमानत जब्त करने के लिए वोट देना है।
जनता जनार्दन वो शक्ति है जो एक और एक को दो नहीं, ग्यारह बना सकते है। अगर रायपुर दक्षिण विधानसभा की तरह रायपुर लोकसभा में इतिहास बनाना है तो आपके वोट के साथ ही आपको अपने घर परिवार और दोस्तों यारों  को भी भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित करना पड़ेगा।
धरसीवां विधायक श्री अनुज शर्मा ने भी जनता को संबोधित करते हुए बृजमोहन अग्रवाल को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाने की अपील की।
इस जनसंपर्क अभियान में धरसीवां विधायक श्री अनुज शर्मा, पूर्व विधायक श्री देव जी भाई पटेल, श्री श्याम नारंग, अरविंद ठाकुर, केके वर्मा, जितेंद्र बंछोर, पुरुषोत्तम यादव, राजेश वर्मा, बुद्धेश्वर वर्मा, सुनील मिश्रा,बंटी शर्मा , प्रतिमा साहू , शिव निषाद समेत बड़ी संख्या में पार्टी के वरिष्ठ जन और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
जनसंपर्क अभियान के दौरान पूर्व अधिकारी राजेश शर्मा समेत कई लोगों ने भाजपा में प्रवेश किया।
CG Accident : भीषण सड़क हादसा, 8 लोगो की मौत, मजदा से टकराई लोगो से भरी पिकअप