पीओके की नदियों से होगा राम लला का जलाभिषेक ,22 जनवरी को होगा भगवान श्रीराम के मंदिर का उद्घाटन

147
22 जनवरी को होगा भगवान श्री राम के मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा,
22 जनवरी को होगा भगवान श्री राम के मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा,
.

22 जनवरी को भगवान श्री राम के मंदिक का उद्घाटन होना है. जिसकी तैयारियाँ युध्द स्तर पर चल रही है. प्रभु श्री राम के जलाभिषेक के लिए कश्मीर के सेव पीओके शारदा समिति ने वहां की नदियों का जल एकत्रित किया है. समिति के अध्यक्ष रविंद्र पंडित कहते हैं कि अयोध्या में भगवान राम के मंदिर के जश्न पर पूरा देश ही नहीं, बल्कि पीओके समेत पाकिस्तान के हिंदुओं में भी खूब उल्लास बना हुआ है. यही वजह है कि पीओके की सिविल सोसाइटी ने राम मंदिर के शिलान्यास में भी वहां की मिट्टी भेजी थी.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

शारदा समिति के अध्यक्ष रविंद्र पंडित कहते हैं कि प्रभु राम के जलाभिषेक के लिए शारदा पीठ के संगम की नदियों का जल अयोध्या भेजा जा चुका है. शारदा पीठ पीओके में स्थित है और वहां की सिंधु रावि और तवी समेत कई नदियों का जल भगवान राम के जलाभिषेक के लिए मंगवाया गया है. वह कहते हैं कि साढे 500 साल से ज्यादा के इंतजार के बाद प्रभु राम का स्वागत हो रहा है.

कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक पूरे देश में स्वागत और जश्न मनाया जा रहा है. ऐसे में कश्मीरी पंडितों के महत्वपूर्ण शारदा पीठ इसमें कैसे पीछे रह सकता है. वे कहते हैं कि से शारदा पीठ सिर्फ जल ही नहीं, बल्कि पीओके की मिट्टी को भी शिलान्यास के दौरान भिजवाया था. पीठ के अध्यक्ष रविंद्र पंडित का मानना है कि जितनी भव्य तैयारी अयोध्या में प्रभु श्री राम के लिए हो रही है उतनी ही उत्सव पीओके के सिविल सोसाइटी में भी है.

छत्तीसगढ़ चेम्बर द्वारा उद्योग चेम्बर का गठन......