फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने एडवांस बुकिंग में 1 करोड़ का किया कलेक्शन , शाहिद कपूर, कृति सेनन, डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र अहम भूमिका में है.

116
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

मनोरंजन | शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, कल सिनेमाघरों में रिलीज  हो गई है. फिल्म ने शुरुआती दिन के लिए अपनी एडवांडस बुकिंग से 97 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. फैंस इस साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी को सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्साहित हैं, जिसका अंदाजा आप इसकी एडवांस टिकट बिक्री के आधार पर लगा सकते हैं. फिल्म ने अब तक 44 हजार से अधिक टिकटें बेची हैं और 7000 से अधिक शो तक यह संख्या बढ़ने की उम्मीद है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एडवांस बुकिंग

इसके शुरुआती दिन के लिए अग्रिम टिकटों की बिक्री 44 हजार से अधिक हो गई है. दिल्ली एनसीआर और मुंबई जैसे क्षेत्रों में टिकटों की बिक्री की संख्या अधिक है और इसे हिंदी में जारी किया जाएगा.फिल्म में शाहिद कपूर, कृति सेनन, डिंपल कपाड़िया और धर्मेंद्र अहम भूमिका में हैं. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के ट्रेलर ने प्रशंसकों का बहुत ध्यान आकर्षित किया और इसे 4.7 करोड़ से अधिक बार देखा गया. दमदार एडवांस बुकिंग के चलते उम्मीद है कि फिल्म अपने पहले दिन 6 से 7 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी.हाल ही में  सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने किरदारों के अंतरंग दृश्यों को 25 प्रतिशत छोटा करते हुए इसे हटा दिया है. सेंसर बोर्ड ने 9 सेकंड का सीन हटा दिया और 36 सेकंड का सीन हटाकर 27 सेकंड का कर दिया।   

समारोह स्थल में उत्सव का माहौल, कर्मा नृत्य ने लोगों को लुभाया