Kasdol Crime News : जमीन विवाद में पूर्व जनपद सदस्य की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या 

871
Kasdol Crime News जमीन विवाद में पूर्व जनपद सदस्य की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या 
Kasdol Crime News जमीन विवाद में पूर्व जनपद सदस्य की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या 
उल फितर की हार्दिक बधाई
Kasdol Crime News : जमीन विवाद में पूर्व जनपद सदस्य की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या 

चन्दन जायसवाल – सवांददाता कसडोल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Kasdol Crime News : बलौदाबाजार। जिले के कसडोल थानांतर्गत ग्राम असनिंद में जमीन विवाद इतना बढ़ गया कि उसकी कीमत पूर्व जनपद सदस्य को मौत से चुकाना पड़ा। कल सुबह 4 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकले पूर्व जनपद सदस्य मृतक दयाराम जायसवाल पर घात लगाएं आरोपी रामसागर जायसवाल ने ट्रैक्टर से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया।

यह भी पढ़े – CG News : रजिस्ट्री कराने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी

आरोपी ने मृतक के ऊपर 4 से 5 बार ट्रैक्टर को रिवर्स करके चढ़ाया जब मृतक ने दम तोड़ दिया फिर ट्रैक्टर को चुपचाप आरोपी ने घर मे लाकर खड़ा कर दिया। इधर मृतक के घर वालों का कहना है कि इससे पहले भी कई बार कसडोल थाने में शिकायत हमने करवाई है लेकिन पुलिस द्वारा इस मामले पर किसी तरह का संज्ञान नहीं लिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक दयाराम जायसवाल (पूर्व जनपद सदस्य ) उम्र 60 वर्ष सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकला था। इसी दौरान जमीन विवाद के चलते आरोपी ने ट्रैक्टर से कुचल कर मृतक को मौत के घाट उतार दिया है।

मृतक पूर्व में जनपद सदस्य था और कसडोल में आधार सेंटर का काम काफी वर्षो से कर रहा था। फिलहाल गांव में ही जमीन विवाद था जिसके बाद आरोपी रामसागर जायसवाल ने ट्रैक्टर से कुचलना कबुल किया है।

मृतक के भाई का कहना है कि पूर्व में भी विवाद हो चुका है जिसकी शिकायत कसडोल थाने में की जा चुकी है लेकिन राजनीति दबाव के चलते इस पर किसी भी तरह का संज्ञान नहीं लिया गया। गांव वालों का कहना था कि गांव में दो पार्टी चल रही है जिसके चलते विवाद की स्थिति बनी हुई है।

रायपुर-कोरबा-रायपुर एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन की सुविधा 05 जुलाई से सप्ताह में 04 दिन