Kasdol News : युवा कांग्रेस के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष ने किया दावा, 4 जून को बनेगी महा गठबंधन की सरकार

43
Kasdol News : युवा कांग्रेस के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष ने किया दावा, 4 जून को बनेगी महा गठबंधन की सरकार

चंदन जायसवाल – सवांददाता, कसडोल

Kasdol News : कसडोल। युवा कांग्रेस के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष,वर्तमानDMF के सदस्य बलौदा बाजार भाटापारा,ईश्वर यादव ने दावा किया की आने वाले 4 जून को केंद्र में महा गठबंधन ( Indian National Developmental Inclusive Alliance) की सरकार बनेगी।

CG Train Cancelled : यात्रियों की बढ़ी मुश्किलें, रेलवे ने इन ट्रेनों को किया रद्द, सफर से पहले देखें पूरी लिस्ट

ईश्वर यादव ने कहा कि चार जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आना है। लेकिन उससे पहले ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हार को लेकर बहुत बड़े दावे किए हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में महा गठबंधन ( Indian National Developmental Inclusive Alliance) की लहर है, हम जनता के बीच हाजिरी देने जा रहे हैं,पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ भी काम नहीं किया। उन्होंने जितने वादे किए थे,उनकी सरकार के द्वारा उसे पूरा नहीं किया गया, मोदी ने कहा था कि सभी के खातों में 15 लाख रुपये आएंगे, आये क्या? पीएम मोदी ने कहा था कि किसानों की आय दोगुना करेंगे, लेकिन जब किसान आंदोलन कर रहे थे, तब वो उनके पास नहीं गए।

पूर्व में मोदी सरकार द्वारा हम युवाओं से वादा किया गया था कि वह 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे, लेकिन कुछ नहीं हुआ, हमने पता लगाया कि 30 लाख सरकारी नौकरियां खाली पड़ी हैं वो 30 लाख नौकरी हमारी महा गठबंधन की सरकार आपको देगी, हम हिंदुस्तान के स्नातकों के लिए एक नया अधिकार लाने जा रहे हैं जिसका नाम पहली नौकरी पक्का अधिकार होगा। 4 जून को महा गठबंधन की सरकार बनने जा रही है और हमारी गारंटी है कि 15 अगस्त तक हम 30 लाख रिक्त सरकारी पदों पर भर्ती का काम शुरू कर देंगे। कांग्रेस पार्टी ने युवाओ महिलाओ किसानो के लिए बहुत कुछ किया है और आगे भी करेंगे।