ट्रक चपेट में आने से मजदूर की मौत, पार्षद बेदराम साहू सहित नगरवासियों ने किया चक्काजाम

114
WhatsApp Image 2023 03 04 at 18.15.19 1
WhatsApp Image 2023 03 04 at 18.15.19 1
.

रायपुर। शुक्रवार 3 मार्च की रात 10 बजे के उरला मेन रोड में ट्रक ने मजदूर को अपनी चपेट में ले लिया जिससे मजदूर की मौके पर मौत हो गई। उरला औद्योगिक क्षेत्र होने के कारण यंहा भारी वाहनों का आना जाना लगा रहता है जिससे दुर्घटनाओं की आशंका बनी रहती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सड़क हादसे से गुस्साए बिरगांव वार्ड 5 के पार्षद एवं छत्तीसगढ महतारी अधिकार मंच के अध्यक्ष बेदराम साहू के नेतृत्व मे ,पार्षद पति धन्नूराम बन्दे , जितेन्द्र यादव, रजत साहू, राजकुमार साहू, लोकनाथ साहू, जितेन्द्र शुक्ला, रामराज जंघेल, दुर्गेश जंघेल महेंद्र जंघेल, आदि के साथ हजारो नगरवासी सड़क पर बैठ प्रदर्शन करते हुए जिला कलेक्टर के खिलाफ नारे लगाए,

मौके पर नगर पुलिस अधीक्षक राजीव शर्मा के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुँचा इस चक्काजाम की वजह से सड़क पर 2 किलो मीटर तक लम्बा जाम लग गया। नगरवासीओ का भीड इतना था कि पैदल भी नही चला जा सकता था। नगर पुलिस अधीक्षक राजीव शर्मा की समझाइश पर पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर चक्काजाम खत्म कराया गया।

पार्षद बेदराम साहू ने बताया कि कल रात बीरेन्द्र सिंह मूल झारखंड व वर्तमान रावाभाठा निवासी का ट्रक के नीचे आने से मौके पर ही मौत हो गई। बेदराम साहू ने कहा आये दिन भारी वाहनों की चपेट में आकर रहवासी और मजदूर दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं जिसमें लोगो की मौतें हो रही है या वे जिंदगी भर के लिए विकलांग हो रहे हैं और जिला प्रसाशन मूक बधिर हो कर यह सब देख रहा है।

बेदराम साहू ने कहा की रायपुर कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक को सैकड़ो बार आवेदन प्रस्तुत कर मांग किया गया है पर जनता की मांग को अव्यवहारिक बताते हुए हर बार निरस्त कर देता है जिससे हर महिने दर्जनो मजदूरो के खून से मेन रोड उरला रंगता है। बेदराम साहू ने कहा कि इन दुर्घटनाओं से उरला अछोली नगरवासीओ व व्यापारीओ मे भारी आक्रोश व्याप्त है

रायपुर : 12 अप्रैल को नही आयेगा निगम का पानी

कल थाना प्रभारी व नगर पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर आपनी रखेंगे कोई सुनवाई नही होने पर सोमवार को रायपुर कलेक्टर का घेराव कर उग्र धरना-प्रदर्शन किया जायेगा।