transfer breaking : IAS अधिकारियों का बड़े पैमाने पर ​तबादला,

59
download 4 1
download 4 1
.

लखनऊ: प्रदेश सरकार ने सोमवार शाम बड़े पैमाने पर प्रशासनिक अधिकारियों का तबादला आदेश जारी किया है। जारी आदेश में पांच जिलों के कलेक्टर का भी नाम शामिल है। यह आदेश सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी किया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

2023 जारी आदेश के अनुसार जौनपुर, गौतम बुद्ध नगर, शामली, बलिया और सुलतानपुर के कलेक्टर का ट्रांसफर किया गया है। जौनपुर के डीएम मनीष कुमार वर्मा को अब गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। शामली में 3 साल 2 दिन पूरा करने के बाद अब जसजीत कौर को अब सुल्तानपुर भेजा गया है। यमुना एक्सप्रेसवे प्राधिकरण के एसीईओ रविंद्र सिंह को शामली का डीएम बनाया गया है।

तबादला सूची के अनुसार निदेशक पंचायती राज अनुज कुमार झा को डीएम जौनपुर के पद पर भेजा गया है। विशेष सचिव आबकारी रहे रविंद्र कुमार प्रथम अब डीएम बलिया होंगे। नरेंद्र भूषण-प्रमुख सचिव औद्योगिक विकास, प्रमुख सचिव अजय चौहान पीडीडब्ल्यूडी बने रहेंगे। गौतमबुद्धनगर के डीएम सुहास एलवाई को इस पद से हटाया गया है और उन्हें खेल सचिव बनाया गया है। राजेश कुमार-निदेशक उद्योग, संशोधन-अनुज झा डीएम जौनपुर बनाए गए हैं।

 

नरेंद्र भूषण को औद्योगिक विकास का प्रमुख सचिव बनाया गया है। प्रमुख सचिव अजय चौहान पीडीडब्ल्यूडी बने रहेंगे। सुल्तानपुर के डीएम रवीश गुप्ता को इस पद से हटाकर अपर महानिरीक्षक बनाया गया है और आईएएस प्रणय सिंह को अपर आयुक्त का स्थान दिया गया है। प्रमोद कुमार उपाध्याय को अपर महानिरीक्षक के पद से हटाकर पंचायती राज का निदेशक बनाया गया है।

स्टाफ ऑफिसर राजेश कुमार को प्रभारी आयुक्त बनाया गया है। इसके अलावा संतोष कुमार को महाराजगंज के मुख्य विकास अधिकारी का पद मिला है। अक्षत वर्मा को प्रयागराज के मुख्य विकास अधिकारी की जिम्मेदारी दी गई है। सौम्या अग्रवाल को बरेली के प्रभारी आयुक्त का पद मिला है।

दिवाली त्यौहार पर प्रदेश सहित देश भर के बाज़ारों में व्यापारियों को बड़े व्यापार की उम्मीद