विधायक राजेश मूणत ने दिया बयान कहा – छ.ग.में लूट खसोट का एटीएम अब खत्म

195

रायपुर | छ्त्तीसगढ़ विधानसभा का चौथा दिन काफी हंगामेदार रहा. वरिष्ठ विधायक राजेश मूणत ने बयान दिया. उन्होंने कहा कि राज्यपाल की अभिभाषण पर चर्चा चल रही है. जिस पर वरिष्ठ नेता विपक्ष के नदारद है. राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे पर बोले कि छत्तीसगढ़ में उनका स्वागत है. पूर्व सरकार के कारनामे वह भी उनके सामने है. डूबते हुए जहाज को किनारे की आवश्यकता है. किसकी न्याय, छत्तीसगढ़ में लूट खसोट का एटीएम अब खत्म हो गया है. एटीएम का भुगतान हो पा रहा है कि नहीं हो पा रहा है उनसे पूछ ले.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

साथ महादेव सट्टा एप पर कहा

महादेव सट्टा एप को लेकर विधायक राजेश मूणत ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 2020 से लेकर लगातार महादेव एप के नाम पर अरबों खरबों रुपए का भ्रष्टाचार सट्टे का व्यापार हुआ. ऐसे कई बेरोजगार नौजवानों कई किसान उनके बैंकों के अंदर खाते खुलवा दिए और उसके अंदर आदान-प्रदान हुआ. छत्तीसगढ़ में उसको लेकर भाजपा लगातार आंदोलन के माध्यम से, विधानसभा में विषय उठाते रहे हैं. सुर्ख़ियों में भी यहां बनी रही.

महादेव एप को लेकर ईडी को जब शिकायत किया गया उस दौरान वो सब तथ्य उपलब्ध कराया गया जिनके संरक्षण में काम चल रहा है.विदेश में बैठे हुए लोग जिनके माध्यम से छत्तीसगढ़ में संचालन हो रहा था. तत्कालीन सरकार उस समय की उसके नेता उसके अधिकारी का एनवायरमेंट है. करोड़ों रुपए की लेनदेन जब ईडी की एंट्री होने के बाद कई अधिकारियों के बारे में तथ्य एकत्रित किया उनकी जानकारी आई तब जानकारी होने के बाद भी सरकार ने संज्ञान में नहीं लिया.

आपसी विवाद में महिला के ऊपर किया हसिया से ताबड़तोड़ वार, पाॅच महीनो से फरार आरोपी को पुलिस ने किया हावड़ा पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार