मॉडल एक्टर रानी का है भोजपुरी एल्बम में जलवा, खेसारी समेत कई कलाकारों के साथ मिलकर मचाया है खूब धमाल

189
WhatsApp Image 2023 02 20 at 15.39.52
WhatsApp Image 2023 02 20 at 15.39.52
.

भोजपुरी म्यूजिक एल्बम की खूबसूरत अदाकारा रानी ने इस इंडस्ट्री में लगातार एक के बाद एक सुपरहिट गाना से धमाल मचाया है। खेसारी लाल यादव या रितेश पांडे सभी के साथ उनके ठुमके लोगों को बेहद पसंद आए हैं। सीमा सिंह के बाद रानी इंडस्ट्री की एक ऐसी विशुद्ध मॉडल है जिनके गानों की डिमांड काफी हाय होती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हाल ही में उन्होंने ट्रेंडिंग मशीन खेसारी लाल यादव के साथ एक होली गाना किया जिसने पलक झपकते ही मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया और इस गाने में रानी की भूमिका को भी खूब सराहा गया। रानी ने अब तक एक से बढ़कर एक कई एल्बम्स में काम किए हैं और लोगों के दिल में अपनी जगह बनाई है।

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से आने वाली रानी अपने काम को लेकर बेहद संजीदा रहती हैं और वह कहती हैं कि उनका फोकस अभी सिर्फ एल्बम ही करना है। अभी उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग करने की नहीं सोची है उन्हें एल्बम में काम करना बेहद पसंद है। और इसमें उनका परिवार से भी खूब सपोर्ट करता है।

खासकर उनके पति का सपोर्ट उन्हें अच्छा करने के लिए प्रेरित करता है। रानी कहती है कि एक कलाकार के रूप में अपने परफॉर्मेंस के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाना हीं मेरी कोशिश रही है।

रानी ने कहा कि मैं सिर्फ और सिर्फ एल्बम्स में ही काम करती हूं और मेरा फोकस भी यही रहता है । मुझे यहां दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है । इसके लिए मैं सब आपका आभार भी व्यक्त करती हूं।

ब्रेकिंग - एन्टी करप्शन ब्यूरो ने यातायात प्रभारी एवं उसके साथी को रिश्वत लेते हुए पकड़ा

रानी इंडस्ट्री की उम्र परफॉर्मर्स में है जो सिर्फ एल्बम्स में ही काम करती है। रानी स्टेज शो भी नहीं करती है उनका मानना है कि वे दर्शकों के लिए जितना जरूरी है अपना काम कर लेती हैं।

रानी में अश्लीलता के सवाल पर भी बेबाकी से अपनी बात कही और कहा कि पहले गाने जरूर अश्लील होते थे, जिसमें परफॉर्म करने में भी असहजता होती थी। लेकिन अब गाने का मिजाज बदला है।

अब गाने भोजपुरी में भी अच्छे बन रहे हैं । कुछ एक को छोड़ दें तो अश्लीलता अब भोजपुरी में रही नहीं क्योंकि यह इंडस्ट्री तेजी से आगे बढ़ रही है।