मध्यप्रदेश

MP News : मुख्यमंत्री ने 5 लोगों की मृत्यु पर दु:ख व्यक्त किया

MP News :  भोपाल। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने गुजरात के सूरत शहर के औद्योगिक क्षेत्र में बहुमंजिला इमारत ढह जाने की दुर्घटना में मध्यप्रदेश के सीधी जिले के पांच लोगों की मृत्यु पर दु:ख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने ट्वीट किया है कि “दु:ख की इस घड़ी में मध्यप्रदेश सरकार मृतकों के परिजन के साथ खड़ी है।” मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने मृतकों के परिजन को राज्य सरकार की ओर से 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने और घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने बाबा महाकाल से दिवंगतों की पुण्य-आत्मा को शांति प्रदान करने और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की है। उन्होंने शोकाकुल परिजन के प्रति गहरी संवेदना भी व्यक्त की है।
उल्लेखनीय है कि गुजरात के सूरत में रविवार को 6 मंजिला जर्जर इमारत गिरने से सीधी जिले के श्री हीरामणि केवट, लालजी केवट, शिवपूजन केवट, प्रवेश केवट और अभिलाष केवट की मृत्यु हुई है। मृतकों में दो परिवारों के 4 भाई शामिल हैं।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button