बड़ी ख़बरमध्यप्रदेश

MP Suicide : दिलदहला देने वाली घटना, पूरे परिवार ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, पति-पत्नी और तीन बच्चों का शव लटका मिला

MP Suicide : मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश के अलीराजपुर के एक घर में पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव फंदे से लटकते पाए गए हैं। यह हत्या या फिर आत्महत्या यह अभी साफ नहीं हो सका है। पुलिस ने सभी पांचों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच- पड़ताल में जुटी हुई है। घटना की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी सहित एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें –Raipur Crime : होटल में युवती से रेप, फिर न्यूड वीडियो वायरल करने की दी धमकी, आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, अलीराजपुर जिले के सोंडवा थाना क्षेत्र के राऊड़ी गांव के एक घर के अंदर सोमवार को पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव फांसी के फंदे पर लटके मिले हैं। मृतकों की पहचान राकेश उसकी ललिता, बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय के रूप में हुई है। मृतकों के रिश्तेदारों ने इनकी हत्या की आशंका जताई है। पुलिस हर एंगल से इस घटना की जांच कर रही है।

वारदात की सूचना पाकर एसपी राजेश व्यास भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस परिजन के बयान ले रही है। ग्रामीणों का कहना है कि परिवार के मुखिया या किसी सदस्य ने कभी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया था। राकेश के काका सुबह घर पहुंचे तो इस घटना की जानकारी लगी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button