Murder : तैश में आकर पत्नी के प्रेमी को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने पांच को हिरासत में लिया

52
Murder
Murder

 

बलौदाबाजार। Murder : जिले में ह्त्या का मामला सामने आया है। जहां कांग्रेस पार्षद को छोड़कर घर से भागी पत्नी के प्रेमी की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि मृतक नंद कुमार पात्रे पथरिया में जल संसाधन विभाग में पोस्टेड था। पोस्टिंग के दौरान नंदकुमार और पार्षद की पत्नी सुकृति कुर्रे के बीच नए रिश्ते की शुरूआत हो गई। जिसके बाद महिला अपना घर छोड़कर नंदकुमार के घर में रहने लग गई। इससे नाराज पति और उसके घरवाले पत्नी को वापस लाने के लिए सिमगा पहुंचे। इस दौरान लड़ाई में पति ने पत्नी के प्रेमी पर जानलेवा हमला कर दिया और उसकी मौत हो गई। मामला सिमगा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पार्षद दिलीप कुर्रे के साथ उसकी मां, पत्नी का भाई सहित अन्य 10-15 लोग मौजूद थे। देर रात 11 बजे ग्राम चंदेरी पहुंचकर नंदकुमार पात्रे के घर की दीवार फांदकर अंदर प्रवेश किए। यहां पत्नी को वापस घर ले जाने की बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि विवाद बढ़ने पर तैश में आकर दिलीप कुर्रे ने नंदकुमार पात्रे उसकी मां अनिता पात्रे और रिश्तेदार गोवर्धन पात्रे पर ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर घायल कर दिया गया।

मारीपीट की इस घटना में गंभीर रूप से घायल नंदकुमार पात्रे की जहां मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं उसकी मां और रिश्तेदार को चिंताजनक हालत में रायपुर रिफर किया गया है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने हत्या के इस मामले में अभी तक पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया पूरा मामला अवैध संबंध का प्रतीत हो रहा है। जिसमें मृतक का शादीशुदा महिला से अवैध संबंध था। इस वारदात में शामिल पांच लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है। पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने की बात कह रही है।