Accident : छत्तीसगढ़ में फिर पिकअप हादसा, 30 मजदूरों को भरकर ले जा रहा वाहन पलटा

90
Accident
Accident

 

कोरिया। Accident : छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में हुए पिकअप हादसे के बाद सोमवार को इसी तरह की एक और घटना हुई। जहां एक मजदूरों से भरी पिकअप वाहन पलट गई। हादसे मे कई लोगों को मामूली चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि पिकअप में सोस से मजदूरों को लादकर लाया जा रहा था। इस दौरान पिकअप वाहन पलट गई। वहीं घटना के दौरान वाहन में 30 मजदूर सवार थे।

जानकारी के अनुसार, 30 मजदूरों को पिकअप में भरकर यात्रियों को लाया जा रहा था। इस दौरान पिकअप कोरिया जिले के धौराटिकरा मोड़ के पास वाहन पलट गई है। हालांकि पिकअप में सवार कुछ लोगों को मामूली चोट आई है।

कवर्धा में हुई थी पिकअप पलटने से 19 की मौत

कवर्धा जिले में 20 मई को दर्दनाक हादसा हुआ था। जहां तेज रफ्तार पिकअप पलटने से 18 लोगों की मौत हो गई थी। साथ ही 8 घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पिकअप अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरे गड्ढे में गिर पड़ी। वहीं 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। हादसे के दौरान पिकअप में 40 से ज्यादा लोग सवार थे। इस हादसे में 13 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था। वहीं 9 घायलों में 5 ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया था।

मरने वालों में 17 महिलाएं और 1 पुरुष शामिल थे। हादसा होते ही आसपास के लोगों ने देखा तो गांव में सूचना दी। इसके बाद ग्रामीण मौके पर लोगों की मदद के लिए पहुंचे हुए थे। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके के लिए रवाना हुई थी