राजधानी में प्रेम प्रसंग को लेकर चली गोली, दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

87
.

रायपुर | राजधानी रायपुर बीते तीन दिनों के भीतर एक्सीडेंटल फायर समेत चार फायरिंग की घटना घटित हो चुकी है. वही वीआईपी रोड स्थित कैफे में कल देर रात पार्टी के बाद आपसी विवाद और प्रेम प्रसंग के मामले का विवाद इतना बढ़ा की आरोपी विकास अग्रवाल ने गोली चला दी. बहरहाल मामले में तेलीबांधा पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी हुई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बता दे पूरा मामला राजधानी रायपुर के तेलीबांधा थाना क्षेत्र अंतर्गत वीआईपी रोड स्थित हाइपर क्लब कैफे में पार्टी के दौरान रोहित तोमर और विकास अग्रवाल के बीच युवती के प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद हुआ उसके बाद पार्किंग में विवाद इतना बढ़ा की विकास अग्रवाल ने पिस्टल निकालकर एक रोहित पर जान लेने की नियत से फायरिंग करने लगे.

बचने गाड़ी में बैठा तो गाड़ियों में भी फायरिंग की गई जिससे गाड़ी का शीशा टूटा हुआ हैं बहरहाल पुलिस फायरिंग की वारदात सुनते ही सकते में आ गई और कैफे पहुंचकर दोनो आरोपियों को धर दबोचा गया।बता दे आरोपी विकास अग्रवाल के खिलाफ सट्टे पर कार्रवाई हो चुकी है.

वही रोहित तोमर के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज है जिसमे सूदखोरी और मारपीट के मामले में जेल जा चुका है. दोनो के खिलाफ हत्या का प्रयास के तहत मामला दर्ज किया गया है।बहरहाल तेलीबांधा पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

CG NEWS - कोसाबाड़ी में बिना कपड़ों के पेड़ पर लटकती मिली लाश, पुलिस ने पीएम के लिए भेजा शव, जांच में जुटी पुलिस