पुलिस ने किया हत्या का खुलासा , 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार  

1458
.

बलौदाबाजार| जिले के कसडोल थाना क्षेत्र अंतर्गत पुटपुरा गांव में 31 दिसंबर की रात युवक की हत्या का खुलासा आज कसडोल पुलिस द्वारा किया गया. मृतक गेंद राम यादव को लात, घुसे व इट से मारकर हत्या की गई थी. हत्या को एक्सीडेंट बताकर कहानी गढ़ी थी. लेकिन मृतक के पत्नी के आवेदन पर पुलिस ने तफ्तीश की. जांच के बाद हत्या का खुलासा हुआ. वही 4 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कसडोल पुलिस ने बताया की सुचक अभेराम यादव ने थाना आक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि उसका भाई गेदराम यादव ग्राम ठाकुर जो एक्सीडेंट में मौत हो गया. जिस पर मर्ग कायम कर जांच पंचनामा कार्यवाही मे लिया गया.

मर्ग जांच के दौरान मृतक के पत्नि मनीषा यादव ने शिकायत आवेदन प्रस्तुत किया कि इसके पति गेंदराम यादव को  ग्राम पुटपुरा निवासी रवि रजक, राजेन्द्र रजक, रोहित रजक व कमलेश साहु के द्वारा हत्या कर  उसे एक्सीडेन्ट बताकर रिपोर्ट किया गया है.

घटना के गवाहों से बारीकी से पुछताछ किया गया  तो गवाहों ने बताया कि मृतक गेदराम यादव व नोहरसिह तथा हेमराज ध्रुव को ग्राम पुटपुरा निवासी रवि रजक,राजेन्द्र रजक, रोहित रजक व कमलेश साहु के द्वारा एक राय होकर जान से मारने कि नियत से हाथ मुक्का व ईट से मारपीट किया हैं. मारपीट से आयी चोट के कारण मृत्यु होना बताया है. आरोपीयों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय रिमाण्ड हेतु पेश किया गया है. जहां से जेल भेज दिया गया.

रायपुर की सात सीटों पर BJP आगे