Alia Bhatt की प्राइवेट फोटो हुई लीक, एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से मांगी मदद,

89
index 12
index 12
.

आलिया को लगा कि शायद कोई उन्हें शूट कर रहा है बता दे की बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने लिविंग रूम में बैठी थीं। गपशप कर रही थीं कि दो अनजान शख्स उन्हें पड़ोस की बिल्डिंग से शूट करने लगे। इस दौरान आलिया को लगा कि शायद कोई उन्हें शूट कर रहा है और बस… दोनों को आलिया ने पकड़ लिया। बिना देरी के आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें इस बात पर उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आलिया ने अपनी ही दो फोटोज का कोलाज शेयर किया, जिसके साथ कैप्शन में लिखा, “क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हैं? मैं अपने घर पर थी और एक साधारण सी नॉर्मल दोपहर बिता रही थी। अपने लिविंग रूम में बैठी थी कि मुझे लगा कोई मुझे देख रहा है। मैंने देखा कि दो शख्स पड़ोस की बिल्डिंग से मुझे क्लिक कर रहे हैं। किस दुनिया में ऐसा किसी के साथ करना ठीक है?

क्या यह करने की इजाजत किसी को भी आसानी से मिल सकती है? क्या यह किसी की प्राइवेसी को खराब करना नहीं है? एक लाइन होती है, जिसे आप क्रॉस नहीं कर सकते। और मेरे लिए यह कहना एकदम सेफ रहेगा कि आपने सारी लाइनें क्रॉस कर दी हैं। मुंबई पुलिस मदद करें।” आलिया की इस पोस्ट के बाद कई सितारे उनकी सपोर्ट में आ गए। अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर और करण जौहर ने भी पोस्ट शेयर कर इस बात को शर्मनाक बताया है।

आलिया को अर्जुन ने किया सपोर्ट

आलिया का इतना शेयर करना लो और एक्ट्रेस के सपोर्ट में बाकी के सितारों का उतरना. अर्जुन कपूर ने आलिया की पोस्ट को री-शेयर करते हुए लिखा, “एकदम शर्मनाक. यह एक ऐसी चीज हुई है, जहां हर लिमिट को क्रॉस किया गया है. एक महिला अपने खुद के घर तक में सुरक्षित नहीं है. जो भी लोग एक पब्लिक फिगर की तस्वीरें निकालते हैं, क्या उनका ये लिमिट क्रॉस करना सही है? इन्हीं लोगों पर हम भरोसा करते हैं और सोचते हैं कि ये फोटो ले रहे हैं, क्योंकि यह इनका काम है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कोई महिला को असुरक्षित महसूस कराने लगेगा और किसी की प्राइवेसी भंग करने की कोशिश में जुट जाएगा. मुंबई पुलिस, यह देखना नहीं, बल्कि किसी महिला को स्टॉक करना है.”

‘द कश्मीर फाइल्स’ बेस्ट फिल्म,आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड

आलिया को अनुष्का ने भी पोस्ट शेयर कर किया सपोर्ट

अनुष्का शर्मा ने भी आलिया को सपोर्ट किया है. उन्होंने लिखा है, “ऐसा ये लोग पहली बार नहीं कर रहे हैं. करीब दो साल पहले हम लोगों ने भी इन्हें इसी तरह से चोरी-छिपे हमारी तस्वीरें लेते देखा था. और इनकी क्लास लगाई थी. क्या तुम्हें लगता है कि ये सब करके तुम लोग इज्जत हासिल कर लोगे? एकदम शर्मनाक हरकत की है ये तुम लोगों ने. यही वो लोग हैं, जिन्होंने हमारी बेटी की तस्वीरें पोस्ट की थी, जबकि हम लोगों ने मना किया था और प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करने को कहा था.”

जाह्नवी ने भी जाहिर किया गुस्सा

जाह्नवी कपूर ने आलिया की पोस्ट शेयर करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने लिखा है, “यह बहुत ही खराब हरकत की गई है. इन लोगों को मैंने कई बार मना किया, फिर भी ये मुझे मेरी बिना इजाजत शूट करते रहे हैं. मैं जब जिम के अंदर होती हूं तो मुझे शीशे में से देखते हैं और फोटोज क्लिक करते हैं. कुछ जगहें प्राइवेट होती हैं, कम से कम वहां तो ये हरकतें मत करो. मैं समझती हूं कि यह आपके काम का हिस्सा है, पर आपको समझना होगा कि आपसी सहमति से चीजें होती हैं. पब्लिक फिगर हैं, आपका भी अपना काम है, पर यह नहीं कि आप कहीं पर भी हमें शूट करने लगें. बिना सहमति के अगर आप किसी के प्राइवेट स्पेस में आकर दख्लअंदाजी इस तरह करते हैं तो यह गलत है.”

आलिया के सपोर्ट में आए करण जौहर

निर्माणाधीन मकान से लोहे का पाईप चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

करण जौहर ने लिखा, “इस बात के लिए कोई क्लैरिफिकेशन नहीं है. यह बहुत ही घटिया हरकत की गई है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हर कोई मीडिया को और पैपराजी को अपनी थोड़ी पर्सनल लाइफ में स्पेस देता है, पर इतना नहीं कि आप किसी की बिना जानकारी के उसे शूट करने लगें. एक लिमिट होती है. कोई अपने घर में सुरक्षित महसूस कर सके, उसे इतना तो राइट है. यह बात एक्टर्स और सेलिब्रिटीज की नहीं, बल्कि बेसिक ह्यूमन राइट के बारे में है.”