रायपुर ब्रेकिंग : आज भी चला अवैध कब्जो पर बुलडोजर

1079
ब्रेकिंग आज भी चला अवैध कब्जो पर बुलडोजर
ब्रेकिंग आज भी चला अवैध कब्जो पर बुलडोजर
  • नगर निगम ने विधानसभा मार्ग में शासकीय भूमि पर निर्मित 3 अवैध दुकानों को हटाया, बकरा मार्केट के पास अवैध चबूतरा हटाया, संतोषी नगर मार्ग में अतिक्रमण हटाकर अवैध ठेला गुमटी जप्त की

रायपुर। आज लगातार दूसरे दिन रायपुर जिला कलेक्टर डॉक्टर सर्वेश्वर नरेन्द्र भूरे के आदेशानुसार एवं रायपुर नगर पालिक निगम के आयुक्त श्री मयंक चतुर्वेदी के निर्देशानुसार सघन अभियान चलाकर विभिन्न मार्गो में अवैध कब्जोँ को हटाने की कार्यवाही की गयी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नगर पालिक निगम के नगर निवेश विभाग मुख्यालय उड़न दस्ता एवं विभिन्न जोन की नगर निवेश विभाग की टीमों ने यातायात पुलिस, पुलिस प्रशासन बल की उपस्थिति में इसके पूर्व राजधानी शहर के जी. ई. मार्ग में एन. आई. टी. के समीप साइंस कॉलेज के पास जोन क्रमांक 5 एवं 7 के क्षेत्र में अभियान पूर्वक लगभग 57 अवैध ठेले – गुमटियों को हटाकर उन्हें कड़ाई के साथ मुख्य मार्ग को अवैध कब्जोँ से मुक्त करवाने जप्त करने की कार्यवाही की.

आज नगर निगम जोन क्रमांक 3 की टीम ने निगम मुख्यालय नगर निवेश विभाग मुख्यालय उड़न दस्ता के साथ मिलकर पुलिस प्रशासन बल की उपस्थिति में जोन 3 के तहत रानी लक्ष्मी बाई वार्ड क्रमांक 10:के तहत विधानसभा मार्ग में शासकीय भूमि पर किये गये 3 अवैध दुकानों को पूर्व में नियमानुसार दी गयी नोटिस के बावजूद अवैध निर्माण को स्वतः नहीं हटाने के कारण आज अभियान चलाकर हटाने एवं शासकीय भूमि को कब्जामुक्त करवाने की कार्यवाही की है.नगर निगम जोन 6 की टीम ने रिंग रोड नम्बर 1 में बकरा मार्केट के पास अभियान चलाकर अवैध चबूतरे को हटाने सहित अवैध ठेला गुमटी को जप्त करने की कार्यवाही की है.वहीं जोन 6 नगर निवेश विभाग की टीम ने संतोषी नगर से बोरियाखुर्द रोड में अभियान चलाकर अवैध ठेला गुमटी को जप्त करने सहित अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही की है.

7 सितंबर को प्रदेश में बंद रहेंगी शराब दुकानें