Raipur Breaking : शोएब ढेबर और अनवर ढेबर की बढ़ी मुश्किलें, दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में FIR हुआ दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला…

27
raipur breaking
raipur breaking

 

रायपुर। Raipur Breaking : छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामले में जेल में बंद अनवर ढेबर और उनके बेटे शोएब ढेबर मुश्किलों में गिरते हुए नजर आ रहे हैं। कल EOW ने शोएब को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। वहीं आज शोएब एयर अनवर ढेबर के खिलाफ दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अपराध दर्ज किया गया है।

सिविल लाइन थाना में अनवर ढेबर, शोएब ढेबर और अज्ञात वकील के खिलाफ एफआईआर की गई है। इस FIR में तीनों ही आरोपियों के खिलाफ सरकारी गवाह का पीछा कर जान से मारने की धमकी, मारपीट समेत अवैध वसूली का आरोप लगाया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शोएब और अज्ञात वकील ने शराब घोटाले में EOW के सरकारी गवाह के साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। इसके साथ ही लाखों रुपए की अवैध वसूली की गई है। जिसके बाद आरोपियो के खिलाफ धारा 294, 506, 341, 384 एवं 34 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है।

Read More : Raipur Breaking : राजधानी के पेपर फैक्ट्री में लगी आग, मौके पर फायरब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौजूद

वहीं राजधानी के पुरानीबस्ती थाना में अनवर ढेबर एवं उसके अन्य साथियों के खिलाफ चोरी समेत कई अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। दरअसल, पुरानी बस्ती थाना में शराब कारोबारी अनवर ढेबर उसके साथी पापा भाई, सोहेल खान समेत चार लोगों के खिलाफ एफआईआर की गई है। अनवर ढेबर के ही कारोबार में मैनेजर के पदस्त मुंबई निवासी इमरान ने FIR कराई है। इमरान ने आरोप लगाया है, कि अनवर ढेबर और उसके अन्य साथियों ने उसके फ्लैट में घुसकर 20 हजार रुपए नगदी रकम समेत कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और सोने-चाँदी के जेवरातों को चोरी कर लिया है। साथ ही फ्लैट में घुसकर पूरे घर में तोड़फोड़ की गई है।