Raipur Crime : गरीबी से तंग आकर तबला वादक बना लुटेरा, महिलों से पता पूछने बहाने करता था चेन स्नैचिंग

71
Raipur Crime
Raipur Crime

 

रायपुरRaipur Crime : राजधानी रायपुर के न्यू राजेंद्र नगर इलाके में चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। दरअसल गरीबी और कर्ज से तंग आकर तबला वादक ने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने तीन महिलाओं को अपना शिकार बनाया। सभी केस में आरोपी पता पूछने के बहाने पास जाता और चेन लूटकर फरार हो जाता। आरोपित के पास से तीन सोने की चेन, घटना में इस्तेमाल दोपहिया वाहन जब्त कर लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपित कुमार पंडित तबला वादक है। वह रायपुर आकाशवाणी केंद्र में तबला वादन का काम करता है। पिछले कई महीने से आर्थिक रूप से परेशान होने के साथ ही कर्ज में डूबे होने के कारण वह चेन स्नैचिंग करने लगा। इलाके के अलग-अलग स्थानों में महिलाओं को निशाना बनाकर उनके गले से चेन खींचकर बाइक से फरार हो जाता था। जिसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला।

साथ ही आरोपित के फरार होने के रास्तों में जाकर पूछताछ की गई। वहीं मुखबिर से पता चला कि कुमार पंडित (55) बैरनबाजार मकान नंबर-202 रजब अपार्टमेंट फरिश्ता हास्पिटल के पास रहता है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। आरोपित ने सिलसिलेवार तीन महिलाओं के गले से सोने का चेन खींचना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 40 ग्राम वजनी तीन चेन के साथ घटना में इस्तेमाल बाइक जब्त किया है।