Raipur Crime News : बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की गोली मारकर की हत्या

1290
Raipur Crime News बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की गोली मारकर की हत्या
Raipur Crime News बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की गोली मारकर की हत्या
उल फितर की हार्दिक बधाई
Raipur Crime News : बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की गोली मारकर की हत्या

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Raipur Crime News : रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आधी रात को दिलदहलाने वाली वारदात सामने आई है। रायपुर में बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की गोली मारकर हत्‍या कर दी है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपनी मां को वीडियो कॉल कर घटना की जानकारी दी। घटना के बाद फरार आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़े – Bank HoliDay – मार्च महीने में 14 दिन रहेंगे बैंक बंद, आरबीआई ने जारी की छुट्टियों की सूची, जानें कब कब रहेगा बैंक हॉलीडे 

यह मामला विधानसभा थाना के अंतर्गत रिंगरोड नंबर 3 स्थित सफायर ग्रीन फेस-2 की है। यहां एक मकान में बड़ा भाई पीयूष झा ने अपने छोटे भाई पराग झा रहता था। जानकारी के अनुसार रविवार की रात पीयूष ने अपने छोटे भाई पराग की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक और आरोपित की मां के मुताबिक दोनों भाई उनसे अलग रहते थे और ऐव्योरान टेक्नोलोजी प्राइवेट लिमिटेड नाम से ड्रोन सप्लाई का बिजनेस करते थे।

इन्‍होंने रायपुर के एक मॉल में अपना आफिस बना रखा था। आरोपित पीयूष शराब पीने का आदी था, इसे लेकर रोज दोनों के बीच जमकर विवाद होता था। हालांकि विवाद की स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है, लेकिन मां के मुताबिक बताया जा रहा है कि कोई युवती को लेकर पीयूष डिप्रेशन में जरूर रहता था।

आधी रात को अपने ही घर में हत्या के बाद आरोपित पीयूष ने सड्डू स्थित कैपिटल होम्स में रहने वाली अपनी मां को वीडियो काल किया और अपने छोटे भाई की हत्या की जानकारी दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। स्‍वजनों के मुताबिक आरोपित के पास बंदूक थी इसकी कोई जानकारी नहीं है।

व्यापम द्वारा आयोजित विभिन्न परीक्षाओं के आवेदन पत्र भरने के लिये चिप्स द्वारा बनाई गई एक अलग वेबसाइट

मां से हत्या की सूचना मिलने के बाद विधानसभा थाना पुलिस समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और कमरे को सील कर दिया। अलसुबह एलएसएल की टीम के मौके पर पहुंची। इधर, पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्‍टमार्टम के लिए शव को भेजा दिया है। फिलहाल विधानसभा थाना पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।