छत्तीसगढ़क्राइम न्यूज

Raipur Crime News : बड़ी डकैती की प्लानिंग कर रहे तीन आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद

Raipur Crime News : रायपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह के निर्देशन पर, रायपुर पुलिस ने 18 जून 2024 की रात एक सफल अभियान चलाकर डकैती की तैयारी कर रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

Raipur Crime News : पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्राम पचेड़ा में कुछ लोग कृषि उपज मंडी के पास एकत्रित होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलते ही थाना विधानसभा पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर दी।

यह भी पढ़ें – CG Crime News : छत्तीसगढ़ का महाठग शिवा साहू और उसके साथी गिरफ्तार 

पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे, लेकिन तीन आरोपियों को पकड़ लिया गया। इनके पास से एक बड़ा हथौड़ा, लोहा कटर, बिजली तार काटने का बड़ा कटर, तीन धारदार चाकू, लोहे का नुकीला छड़, पेचकस, छोटा हथौड़ा और अन्य सामान बरामद किए गए।

पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम हेमलाल घृतलहरे और हेमराज घृतलहरे बताया। इनके साथ एक नाबालिग भी शामिल था। आरोपियों ने बताया कि वे सभी मिलकर ग्राम पचेड़ा में डकैती डालने की योजना बना रहे थे।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 399 और 402 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वयस्क आरोपियों को जेल भेज दिया गया है, जबकि नाबालिग को बाल न्यायालय के आदेश से बाल संप्रेषण गृह भेजा गया है।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button