Raipur Crime : चोरो ने सुने मकान में डाला डेरा, पहले 4 बॉटल बीयर और खाने में किया हाथ साफ, फिर नगदी लेकर हुए फरार…

74

 

रायपुर। Raipur Crime : राजधानी रायपुर में चोरो का हैरतअंगेज कारनामा सामने आया हैं। यहां मोवा के दुबे कॉलोनी निवासी जमीन कारोबारी पंकज चौधरी के घर में चोरी हुई हैं। लेकिन आप सोच रहे होंगे कि प्रदेश में आए दिन चोरी की घटनाऐं होते रहती हैं लेकिन इस घटना से हैरानी क्यों होगी? इसके लिए आपको पूरी खबर पढ़नी पड़ेगी।

Raipur Crime : हुआ कुछ यूं की मोवा के दुबे कॉलोनी निवासी जमीन कारोबारी अपने परिवार के साथ महासमुंद स्थित कोडार डैम घूमने गए थे। इस बीच मकान को सूना देखकर चोरों की नियत खटक गई। और अपने हौसलें बुलंद कर ताला तोड़कर मकान में दस्तक दे दिए। पहले तो चोरो ने किचन और फ्रिज खंगाला तो पाया कि खाना रखा हुआ हैं और जब उन्होंने फ्रीज को खोला तो देखा कि बीयर के 4 बॉटल रखे हुए हैं। फिर होना क्या था मानवीय प्रवित्ति की तरह चोरों के लार टपक पड़े। और रकम-जेवरात की चिंता छोड़ चोरो ने पहले जमकर जाम छलकाए और खाना ठूसा। (CG Crime)

Read More : Raipur Crime News : बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या

Raipur Crime : जब सारे खाने-पीने की चीजें खत्म हो गए तो उन्हें सुध आया कि हम तो चोरी करने आए हैं। तब चोरो ने आलमारी में डाका डाला और उसमें रखे रकम और सोने-चांदी के जेवरात ले उड़े। जब कारोबारी परिवार वापस लौटे तो देखा कि घर के सामान बिखरे पड़े है। नगदी और जेवरात गायब हैं। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। साथ ही इलाके में गश्त भी बढ़ा दी गई है। पुलिस जल्द ही आरोपी को पकड़ने की उम्मीद जता रही है।