Raipur Crime : बाप ने शराब पीने से किया मना, तो गुस्से से आग बबूला बेटा, फिर चाकू से गोदकर उतार दिया मौत के घाट

56
raipur Crime
raipur Crime

रायपुर। Raipur Crime : राजधानी रायपुर में हत्या के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। इसी बीच एक और बड़ी वारदात की खबर सामने आई है। ताजा मामला गुढ़ियारी क्षेत्र का हैं। जहां युवक ने चाकू गोदकर अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित बसंत नायक को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : Raipur Crime : चोरो ने सुने मकान में डाला डेरा, पहले 4 बॉटल बीयर और खाने में किया हाथ साफ, फिर नगदी लेकर हुए फरार…

आरोपी ने पुलिस को बताया कि पिता ने उसे शराब पीने से मना किया था, जिसके बाद विवाद हुआ और आरोपित ने चाकू से कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। प्रार्थी राज नायक ने गुढ़ियारी थाना में रिपोर्ट में बताया कि वह पार्वती नगर गुढ़ियारी में किराये से परिवार के साथ रहता है। सिटी बस में मैकेनिक का काम करता है। दो भाई और एक बहन हैं, जो माता-पिता के साथ रहते हैं।

मंगलवार की रात वह टहलकर साढ़े 10 बजे घर आया तो पिता उमेंद्र नायक के कमरे में लड़ाई झगड़े की आवाज सुनाई दी। जाकर देखा तो बड़ा भाई बसंत नायक पिता से मारपीट कर रहा था। उसके पास चाकू था, जिससे हत्या करने की मंशा से सीने, पसली में मारकर चोट पहुंचाया। उसके पिता को तत्काल इलाज करवाने के लिए भीमराव आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घटना की सूचना गुढ़ियारे थाने में दी गई।