Raipur News : फील्ड पर एक्टिव आयुक्त अबिनाश मिश्रा अचानक पहुंचे अरमान नाला, सफाई अभियान का किया निरीक्षण, प्रबंधन को दिए ये निर्देश

64
Raipur News
Raipur News
Raipur News
Raipur News

रायपुर। Raipur News : रायपुर जिला कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह के आदेशानुसार नगर पालिक निगम रायपुर के आयुक्त अबिनाश मिश्रा के निर्देश पर नगर निगम क्षेत्र में मानसून पूर्व नालो एवं नालियों की स्वच्छता का अभियान निरंतर प्रगति पर है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आज नगर निगम आयुक्त अबिनाश मिश्रा ने नगर निगम जोन 3 क्षेत्र के तहत आने वाले अरमान नाला राजा तालाब में जोन 3 स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से नाले में पोकलेन मशीन के माध्यम से वर्षा पूर्व सफाई के अभियान की प्रगति का प्रत्यक्ष निरीक्षण जोन 3 के जोन स्वास्थ्य अधिकारी उमेश नामदेव एवं स्वच्छता निरीक्षक अब्दुल नफीस की उपस्थिति में किया। बारिश पूर्व अरमान नाला क्षेत्र की पूर्ण सघन सफाई तेजी से करवाने पोकलेन मशीन नाले में लगायी गयी है। अरमान नाला में जोन 2 एवं जोन 4 के नालो का गंदा पानी भी आकर निकास होता है।

Read More : Raipur News : निगम कमिश्नर ने विज्ञापन एजेंसियों से कहा मुंबई जैसा हादसा रायपुर में ना हो

आयुक्त ने अरमान नाला की पोकलेन मशीन से सफाई के कार्य की प्रगति को देखा । आयुक्त ने पोकलेन के माध्यम से सम्पूर्ण नाला क्षेत्र की मानसून की पहली बारिश आने के पूर्व पूर्ण सघन सफाई सुनिश्चित करवाकर जनहित में जनस्वास्थ्य सुरक्षा हेतु सुगम निकास प्रबंधन कायम करवाने के निर्देश दिये। आयुक्त ने सुव्यवस्थित सफाई कार्य सभी नालो एवं नालियों के क्षेत्र में करवाने निर्देशित किया ताकि जल भराव की समस्या रहवासी क्षेत्रों में मानसून की बारिश के दौरान न आने पाये।

आबकारी आयुक्त ने शराब बिक्री को लेकर दिया निर्देश… शराब दुकान के पास अब नहीं होगा ये दुकाने