Raipur News : एग्रीकल्चर कॉलेज की छात्रा ने की आत्महत्या

385
Raipur News : एग्रीकल्चर कॉलेज की छात्रा ने की आत्महत्या

Raipur News : रायपुर। इंदिरा गांधी कृषि विवि में शुक्रवार को एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय चेतना पटेल बीटेक एग्रीकल्चर चतुर्थ वर्ष की छात्रा थी। सुबह करीब 12 बजे नास्ते के बाद सभी छात्राएं अपने कमरों में लौट गईं। मृतिका ने भी सभी के साथ सुबह नास्ता किया। दोपहर के खाने के लिए वो बाहर नहीं आई। इसके बाद जब शाम को नास्ते के दौरान पर भी वह बाहर नहीं आई तो छात्राओं ने उसका दरवाजा खटखटाया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CG News : 7 अप्रैल को जिले में विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित

दरवाजा नहीं खोले जाने के पर छात्राओं ने वार्डन को इसकी जानकारी दी। कमरे में झांककर देखने पर मामले का पता चला। इसके पश्चात प्रबंधन और पुलिस को सूचना दी गई। घटना के बाद से ही देर रात तक हॉस्टल के बाहर छात्रों की भीड़ लगी रही।

तेलीबांधा थाने के एएसआई संतोष यादव के अनुसार आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। फांसी लगाने के लिए छात्रों ने अपने दुपट्टे का इस्तेमाल किया है। छात्रा द्वारा किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं छोड़ा गया है। छात्रा के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वे रायपुर पहुंच चुके हैं। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। जांच के बाद ही कारण स्पष्ट हो सकेगा। छात्रा कुछ दिन पूर्व ही होली की छुट्टी से घर लौटी थी।

विधायक विकास उपाध्याय ने राम कृष्ण परमहंस वार्ड क्र.20 में रामदरबार स्थित चौक के निर्माण कार्य एवं वार्ड अंतर्गत डामरीकरण एवं सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमि पूजन