Raipur News : रायपुर में इस दिन बंद रहेंगी चिकन – मटन की दुकाने 

115
Chicken and mutton shops will remain closed
Chicken and mutton shops will remain closed
 Raipur News : रायपुर में इस दिन बंद रहेंगी चिकन – मटन की दुकाने 

 Raipur News :  रायपुर।  नगर पालिक निगम रायपुर के सम्पूर्ण परिक्षेत्र में महावीर जयंती पर्व दिनांक 21 अप्रेल 2024 रविवार को मांस बिक्री पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगी। इस सम्बन्ध में छत्तीसगढ़ शासन के नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के आदेश के परिपालन में रायपुर नगर पालिक निगम के स्वास्थ्य विभाग की ओर से महावीर जयंती पर्व दिनांक 21 अप्रेल 2024 रविवार को रायपुर नगर पालिक निगम के सम्पूर्ण परिक्षेत्र में स्थित पशुवध गृह एवं समस्त मांस बिक्री दुकानों को बंद रखे जाने का आदेश जारी किया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Heat Stroke : चिलचिलाती धूप में घर से निकलने से पहले इन बातों का रखें ध्यान, लूं लगने से बढ़ जाता है इन बीमरियों का खतरा 

महावीर जयंती पर्व दिनांक 21 अप्रेल 2024 रविवार को किसी भी दुकान में मांस बिक्री करते पाये जाने पर मांस जप्त करने की कार्यवाही की जायेगी और सम्बंधित व्यक्ति के विरूद्ध यथोचित कार्यवाही भी की जायेगी। महावीर जयंती पर्व दिनांक 21 अप्रेल 2024 रविवार को नगर पालिक निगम रायपुर के सभी जोन स्वास्थ्य अधिकारीगण, जोन स्वच्छता निरीक्षकगण मांस बिक्री पर छत्तीसगढ़ शासन के नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के प्रतिबन्ध आदेश का परिपालन सुनिश्चित करवाने अपने -अपने सम्बंधित जोन क्षेत्रों में सतत पर्यवेक्षण करेंगे।

भारतीय रेलवे मजदूर संघ का 20वां त्रिवार्षिक अधिवेशन चेन्नई के पेरंबूर स्थित "रेल मंडपम" में संपन्न हुआ