Raipur News : जिले में अवैध प्लाटिंग पर जिला प्रशासन ने कसा शिकंजा, 6 अलग-अलग स्थानों पर हुई कार्रवाई

76
Raipur News : जिले में अवैध प्लाटिंग पर जिला प्रशासन ने कसा शिकंजा, 6 अलग-अलग स्थानों पर हुई कार्रवाई

Raipur News : रायपुर। कलेक्टर डाॅ. गौरव सिंह के निर्देश और एडीएम श्री नंदकुमार चौबे के मार्गदर्शन में रायपुर में खुले अवैध प्लाटिंग पर निरंतर कार्रवाई की जा रही है। जिला प्रशासन की टीम अवैध प्लाटिंग को नष्ट करने के अलावा व्यक्ति पर कार्रवाई कर रही है। 6 अलग-अलग स्थानों पर राजस्व अमले ने अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई की है। ग्राम निमोरा में अवैध प्लाटिंग की गई थी।

यह भी पढ़ें – Business Ideas : कोशिशों के बावजूद नहीं मिली रही ढंग की नौकरी, तो मात्र 10 हजार रुपये की लागत में शुरू करें खुद का व्यापार, पैसों की लग जाएगी भरमार?

स्थल पर मुरूम का रोड तैयार किया था, जिसको नष्ट किया गया। ग्राम धरसींवा के अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई करते हुए स्थल पर बनाए गए मुरूम के रास्ते को नष्ट किया गया। रायपुर तहसील के अंतर्गत ग्राम डोमा और ग्राम दतरेंगा में भी अवैध प्लाटिंग पर शिकंजा कसते हुए राजस्व अमले ने मौके पर पहुंचकर स्थल के मुरूम वाले रास्ते को नष्ट किया और बाउंड्री को हटाने की कार्रवाई की। ग्राम गोंदवारा और बोरिया खुर्द में भी अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई की गई। रायपुरा में भी कार्रवाई की गई है। यहां पर भी प्लाटिंग को घेरा करने पर तोड़ा गया है। इसी तरह ग्राम कांदुल और काठाडीह में भी अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई करते हुए मौके पर बने रास्ते, बाउंड्री, पिल्हर को तोड़ा गया और परसुलीडीह में अवैध प्लाटिंग पर कार्रवाई की गई। डीपीसी और रास्ते को तोड़ा गया। यह कार्रवाई कलेक्टर के निर्देश पर जारी रहेगी। इन कार्रवाई के दौरान अलग-अलग स्थानों पर तहसीलदार श्री पवन कोसमा, तुलसी राठौर, नायब तहसीलदार श्री अमन चतुर्वेदी, श्री संदीप सिंह राजपूत सहित संबंधित पुलिस थाने की टीम व ग्राम पंचायत की टीम उपस्थित रही।