छत्तीसगढ़

Raipur News : 22 जून को मांस बिक्री पूर्ण रूप से रहेगा प्रतिबंधित

Raipur News : रायपुर। नगर पालिक निगम रायपुर के सम्पूर्ण परिक्षेत्र में कबीर जयंती दिनांक 22 जून 2024 शनिवार को मांस बिक्री पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगी।

Also Read –CG News : शराब के काले कारोबार पर साय सरकार का सख्त प्रहार, लायसेंस प्रणाली ध्वस्त, अब सिर्फ स्वच्छ व्यापार

इस सम्बन्ध में छत्तीसगढ़ शासन के नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के आदेश के परिपालन में रायपुर नगर पालिक निगम के स्वास्थ्य विभाग की ओर से कबीर जयंती दिनांक 22 जून 2024 शनिवार को रायपुर नगर पालिक निगम के सम्पूर्ण परिक्षेत्र में स्थित पशुवध गृह एवं समस्त मांस बिक्री दुकानों को बंद रखे जाने का आदेश जारी किया गया है।

Raipur News : कबीर जयंती दिनांक 22 जून 2024 शनिवार को किसी भी दुकान में मांस बिक्री करते पाये जाने पर मांस जप्त करने की कार्यवाही की जायेगी और सम्बंधित व्यक्ति के विरूद्ध यथोचित कार्यवाही भी की जायेगी। कबीर जयंती दिनांक 22 जून 2024 शनिवार को नगर पालिक निगम रायपुर के सभी जोन स्वास्थ्य अधिकारीगण, जोन स्वच्छता निरीक्षकगण मांस बिक्री पर छत्तीसगढ़ शासन के नगरीय प्रशासन एवं विकास विभाग के प्रतिबन्ध आदेश का परिपालन सुनिश्चित करवाने अपने -अपने सम्बंधित जोन क्षेत्रों में सतत पर्यवेक्षण करेंगे।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button