Raipur News : चेकिंग के दौरान 06 लाख रूपये नगदी रकम जप्त

228
Raipur News चेकिंग के दौरान 06 लाख रूपये नगदी रकम जप्त
Raipur News चेकिंग के दौरान 06 लाख रूपये नगदी रकम जप्त
Raipur News : चेकिंग के दौरान 06 लाख रूपये नगदी रकम जप्त

Raipur News : रायपुर। अपराधों की रोकथाम, अपराधियों पर नकेल कसने सहित आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय श्री संतोष कुमार सिंह के निर्देशानुसार जिला रायपुर के समस्त थाना क्षेत्रों में समस्त प्रकार के वाहनों सहित संदिग्ध व्यक्तियों की लगातार चेकिंग की जा रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hot Sexy Video: वेब सीरीज की इस हॉट एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, वीडियो देख थमीं सबकी निगाहें

इसी तारतम्य में दिनांक 05.04.2024 को थाना मंदिर हसौद क्षेत्रांतर्गत स्थित टोल नाका पास थाना मंदिर हसौद पुलिस एवं एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की संयुक्त टीम द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। इसी दौरान एक कार को चेक करने पर कार में नगदी रकम रखा होना पाया गया। टीम के सदस्यों द्वारा कार में सवार व्यक्ति से नगदी रकम के संबंध में पूछताछ करने एवं परिवहन करने के संबंध में वैध दस्तावेज की मांग करने पर उसके द्वारा नगदी रकम के संबंध में किसी प्रकार का कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया गया।

जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा व्यक्ति के कब्जे से नगदी रकम 6,00,000/- (छः लाख रूपये) थाना मंदिर हसौद में जप्त कर अग्रिम कार्यवाही हेतु निर्वाचन आयोग द्वारा गठित कमेटी में भेजा जा रहा है।

20 दिसम्बर मतदान दिवस पर सार्वजनिक अवकाश घोषित