Raipur Suicide : होटल में फांसी के फंदे पर लटकी मिली युवक की लाश, शादी नही होने से था परेशान, जांच में जुटी पुलिस

96
IMG 20240518 WA0016
IMG 20240518 WA0016

रायपुर। Raipur Suicide : शादी नही होने से परेशान युवक ने होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दरअसल 16 मई को युवक ने होटल में कमरा बुक किया था. अगले दिन सुबह जब होटल स्टाफ ने उसे देखा नहीं तो कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. अंदर देखा तो युवक की लाश लटकी हुई थी. पुलिस मामलें की जांच में जुट गई है. मामला आजाद चौक थाना क्षेत्र का है.

जानकारी मुताबिक, आजाद चौक थाना क्षेत्र स्थित अवधियापारा के एक होटल में युवक ने 16 मई को रूम बुक किया. अगले दिन सुबह जब होटल स्टाफ ने उसे देखा नहीं तो रूम का दरवाजा खटखटाया गया, कॉल भी किया गया। लेकिन सामने से कोई जवाब नहीं आया. जिसके बाद कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. होटल स्टाफ जब दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा तो युवक की लाश लटकी हुई थी. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

मृतक नवीन दीवान 34 वर्ष ब्राह्मणपारा का रहने वाला बताया जा रहा है. नवीन फूड डिलवरी का काम करता था. घर में मां-बाप और बड़ा भाई रहता है. बड़े भाई की शादी हो चुकी है लेकिन नवीन की शादी नहीं हुई थी. जिसकी वजह से वह परेशान रहता था. आशंका जताई जा रही है कि मृतक ने इसकी के चलते सुसाइड किया है.