Rajya Sabha Election – राज्यसभा की 15 सीटों के लिए वोटिंग जारी, चुनाव के बीच सपा को लगा बड़ा झटका ,मनोज कुमार पांडेय ने सपा से दिया इस्तीफा

292
सपा को लगा बड़ा झटका ,मनोज कुमार पांडेय ने सपा से दिया इस्तीफा
सपा को लगा बड़ा झटका ,मनोज कुमार पांडेय ने सपा से दिया इस्तीफा
उल फितर की हार्दिक बधाई

Rajya Sabha Election | देश में राज्यसभा की 15 सीटों के लिए वोटिंग जारी है. जिसमें  उत्तर प्रदेश कोटे की 10, कर्नाटक की चार और हिमाचल प्रदेश की एक सीट के लिए वोटिंग चल रही है. यूपी में राज्यसभा चुनाव के बीच सपा को बड़ा झटका लगा है. मनोज कुमार पांडेय ने सपा के मुख्य सचेतक पद से इस्तीफा दे दिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पांडे ने अखिलेश यादव को लिखे ख़त में कहा है, ”आपने मुझे उत्तर प्रदेश विधानसभा में समाजवादी पार्टी का चीफ़ व्हिप नियुक्त किया था. मैं इस पोस्ट से इस्तीफ़ा दे रहा हूँ. कृपया मेरा इस्तीफ़ा स्वीकार कीजिए.”

मनोज कुमार पांडे रायबरेली के उचाहार से विधायक हैं. उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की सरकार में पांडे कैबिनेट मंत्री भी रहे थे. पांडे उन आठ विधायकों में शामिल थे, जो सोमवार को अखिलेश यादव की डिनर पार्टी में शामिल नहीं हुए थे.

फिलहाल राज्यसभा की 15 सीटों के लिए वोटिंग जारी है. इनमें उत्तर प्रदेश की 10, कर्नाटक की चार व हिमाचल की एक सीट के लिए मतदान हो रहा है. इससे पहले राज्यसभा की 41 सीटों के लिए सदस्य निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं.

SP Candidates List - सपा ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी की दूसरी लिस्ट, दूसरे लिस्ट में 11 प्रत्याशियों के नाम शामिल