क्राइम न्यूज

Rishikesh Rave Party : देर रात पुलिस ने रिसोर्ट में मारा छापा, 38 महिला और पुरूष गिरफ्तार

Rishikesh Rave Party : उत्तराखंड के ऋषिकेश के लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र अंतर्गत एक रिसॉर्ट में शनिवार को जोरशोर से अवैध रूप से डाँस और शराब पार्टी चल रही थी। पुलिस ने रिसोर्ट मैनेजर, पार्टी के आयोजक सहित 38 महिला और पुरुषों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Also Read –Raipur Crime : रायपुर के इस बड़े होटल में मिली युवती की लाश

मिली जानकारी के अनुसार, लक्ष्मण झूला थाना पुलिस को देर रात मुखबिर ने सूचना मिली की पाम व्यू रिसॉर्ट में अवैध रूप से शराब पार्टी आयोजित की जा रही है. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी पुलिस टीम के साथ रिसॉर्ट में छापेमारी करने पहुंच गए. इस दौरान शराब पार्टी का नजारा देख पुलिस भी हैरत में पड़ गई. पुलिस ने देखा डीजे तेज आवाज में चल रहा है. कुछ महिलाएं शराब के जाम हाथ में लेकर नाच रही हैं. पुलिस को देखते ही शराब पार्टी में पहुंचे लोगों में हड़कंप मच गया.

पुलिस ने रिसॉर्ट के चारों ओर घेराबंदी कर लोगों को भगाने का मौका नहीं दिया. पूछताछ करने पर रिसॉर्ट का मैनेजर और पार्टी आयोजक कोई जवाब नहीं दे सका. एक्शन लेते हुए पुलिस ने मैनेजर पार्टी आयोजक सहित 38 महिला और पुरषों को गिरफ्तार कर लिया है. प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया पकड़े गए सभी लोगों पर कार्रवाई की जा रही है. रिसॉर्ट का लाइसेंस निरस्त करने की रिपोर्ट भी डीएम को भेजी गई है.

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button