Road Accident : तेज रफ्तार बाइक हुई सड़क दुर्घटना का शिकार, हादसे में तीन युवक की मौत

38
Road Accident
Road Accident

 

रायगढ़। Road Accident : जिले में तेज रफ्तार बाइक हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में बाइक सवार तीन युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। जिसके बाद शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस आगे की जांच में जुट गई है। घटना लैलूंगा थाना क्षेत्र के आंगेकेला मोड़ की है। (Chhattisgarh News)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लैलूंगा निवासी बाइक सवार तीन लोग पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने घरघोड़ा जा रहे थे। बाइक सवार जब गोसाईडीह अंगेकेला मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि बाइक तेज गति होने के कारण बाइक चला रहा युवक नियंत्रण खो बैठा और फिर बाइक सड़क में गिर गई।

इस दुर्घटना में शरीर में अधिक चोट लगने की वजह से बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल में ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य को गंभीर चोट लगने के कारण लैलूंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो जाने की जानकारी मिली है। लैलूंगा पुलिस मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार ग्राम मधुबन थाना कोतबा क्षेत्र के हैं। पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुट गई है।