S.. EX Racket Busted : यहां चल रहा था जिस्फरोशी का धंधा, पुलिस ने किया भंडाफोड़, 10 से 15 साल की नाबालिगों को पुलिस ने कराया मुक्त

86
S.. EX Racket Busted
Racket Busted

 

ईटानगर। S.. EX Racket Busted : अरुणाचल प्रदेश पुलिस ने अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया हैं। वहीं सरकारी अधिकारियों समेत 21 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके आलावा 10 से 15 साल उम्र की पांच नाबालिग लड़कियों को मुक्त कराया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

S.. EX Racket Busted : पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सरकारी अधिकारियों में एक पुलिस उपाधीक्षक और स्वास्थ्य सेवाओं का उप निदेशक शामिल है। ईटानगर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) रोहित राजबीर सिंह ने कहा कि राजधानी में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली दो बहनें पड़ोसी राज्य असम के धेमाजी से नाबालिग लड़कियों को तस्करी कर राज्य में ला रही थीं।

Read More : Sex Racket Expose In CG : CG में यंहा चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक युवतियां (Racket Busted) 

यहां पास में चिंपू में नाबालिग लड़कियों से जुड़ा एक वेश्यावृत्ति गिरोह सक्रिय होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम ने चार मई को दो बहनों के घर पर छापा मारा और दो नाबालिग लड़कियों को मुक्त कराया। एसपी ने कहा कि नाबालिग लड़कियों ने खुलासा किया कि उन्हें दो बहनें धेमाजी से ईटानगर लेकर आई थीं।

S.. EX Racket Busted
Racket Busted

S.. EX Racket Busted : इसके बाद धेमाजी से तस्करी करके लाई गई दो और नाबालिग लड़कियों के बारे में पता चला जो एक महिला के चंगुल में थीं और बाद में उन्हें मुक्त करा लिया गया। पुलिस टीम को यह भी पता चला कि आरोपी एक और नाबालिग लड़की को तस्करी कर लाएं है जिसके बाद एक होटल में छापेमारी की गई और लड़की को मुक्त करा लिया गया।

S.. EX Racket Busted
Racket Busted