इंसानियत को शर्मशार कर देने वाला मामला : कब्र से निकाल कर डेढ़ साल की मासूम के शव के साथ बलत्कार,

34
index 2
.

गुजरात : यहां एक परिवार ने पुलिस में शिकायत दी है कि उनकी बच्ची के शव को कब्र से बाहर निकाला गया और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया. पीड़िता के परिवार द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस के मामला दर्ज किए जाने के बाद यह मामला सामने आया है. वहीं पुलिस ने पीड़िता के परिवार की शिकायत के बाद इस घटना की जांच शुरू कर दी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पुलिस ने क्या बताया
रविवार रात को पत्रकारों को संबोधित करते हुए इस मामले के बारे में बताते हुए सब-इंस्पेक्टर वी.आई. थानगढ़ पुलिस के खड़िया ने कहा कि पीड़ित परिवार ने शिकायत की कि उनकी डेढ़ साल की बच्ची का शव कब्र से बाहर निकाला गया है. इतना ही नहीं परिवार को ये भी शक है कि किसी ने उनकी बच्ची के शव के साथ कोई गलत हरकत की है।

 

वहीं थानगढ़ अस्पताल में शुरुआती जांच में भी ये पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. इसके बाद पुलिस ने शव को फोरेंसिक पोस्टमॉर्टम के लिए राजकोट भेज दिया है. दूसरी ओर पीड़ित परिवार का कहना है कि जन्म के बाद से ही उनकी बच्ची को दिल की बीमारी थी और उसका इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान 25 फरवरी को उसकी मौत हो गई।

इसके बाद उन्होंने परंपरा के अनुसार बच्ची को कब्रिस्तान में दफना दिया. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि एफएसएल रिपोर्ट में शव के साथ दुष्कर्म की पुष्टि होने पर इस मामले में आईपीसी की धारा 377 के तहत दुष्कर्म की शिकायत दर्ज की जाएगी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डेंगू पर कलेक्टर हुए सख्त, कहा शहर वासियों के स्वास्थ्य के साथ नही होगा समझौता