छत्तीसगढ़

कौशल महोत्सव 2024 का आयोजन, मुद्रा डांस एकेडमी के छात्रों ने जीता प्रथम पुरस्कार

रायपुर। कृष्णा पब्लिक स्कूल कमल विहार के ऑडिटोरियम में ऑल इंडियन नेशनल परफोर्मिंग आर्ट कौशल महोत्सव 2024 का भव्य आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन कृष्णा पब्लिक स्कूल और कृष्णा ललित कला महाविद्यालय के द्वारा किया गया। इस मौके पर मुद्रा डांस अकेडमी की प्रतिभाशाली छात्राओं ने अपने नृत्य से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर प्रथम पुरस्कार हासिल किया।

मुद्रा डांस अकेडमी की प्रत्यक्षा सिंह, नीति पगरिया, स्तुति सिंह, पृषा शर्मा, प्रीति और सारव ने अपने अद्भुत नृत्य प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। इन छात्राओं ने अपनी कला और प्रतिभा का अद्भुत प्रदर्शन किया, जिससे दर्शक उनके प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध हो गए।

यह भी पढ़ें – Raipur News : रायपुर जिले के 12 पुलिस अधिकारी कर्मचारी बने कॉप ऑफ द मंथ, 3 आरक्षक निलंबित 

इस आयोजन में मुद्रा डांस एकेडमी के छात्राओं ने डांस टीचर स्वीटी पगारिया के नेतृत्व में क्लासिकल ग्रुप डांस की शानदार प्रस्तुति दी। उनकी टीम ने भारतीय शास्त्रीय नृत्य की बारीकियों को बखूबी दर्शाया और अपनी मेहनत और लगन से सभी का दिल जीत लिया।

कौशल महोत्सव 2024 के इस आयोजन ने न सिर्फ छात्रों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मंच प्रदान किया, बल्कि कला और संस्कृति को बढ़ावा देने का भी एक महत्वपूर्ण माध्यम बना। इस कार्यक्रम की सफलता ने दर्शाया कि कृष्णा पब्लिक स्कूल और कृष्णा ललित कला महाविद्यालय अपने छात्रों को उत्कृष्टता की ओर प्रेरित करने में कितने सक्षम हैं।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button