Sodi Comeback : आखिरकार वापस आ गए ”रोशन सिंह सोढ़ी”, 25 दिनों से थे लापता, ख़ुशी से झूमे फैंस और परिजन…

86
Sodi Comeback

 

मुंबई। Sodi Comeback : टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपने अदाकारी का जलवा बिखेरने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह लगभग 25 दिन बाद वापस घर लौट आए हैं। गुरुचरण सिंह पिछले तीन हफ्तों से लापता थे। वह 22 अप्रैल को अपने घर से मुंबई जाने के लिए निकले थे लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट से ही गायब हो गए थे।

लगभग 25 दिनों तक पुलिस की जांच पड़ताल के बावजूद वह कहीं नहीं मिले। लेकिन 17 मई को गुरुचरण सिंह अचानक अपने घर वापस लौट आए। वह सही सलामत हैं और उन्होंने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह धार्मिक यात्रा के लिए निकल गए थे।

Read More : दयाबेन के भाई सुंदर लाल की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, TMKOC की टीम में मचा हड़कंप

गुरुचरण सिंह के लापता होने की खबर से सनसनी मच गई थी। फैंस और चाहनेवालों से लेकर उनके साथ काम कर चुके को-स्टार्स भी काफी परेशान थे। ‘तारक मेहता’ शो में गुरुचरण की वाइफ का रोल निभाने वालीं टीवी एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने भी चिंता जताई थी। वहीं अब अभिनेता लगभग 25 दिन बाद अपने घर लौट आए हैं, जिसके बाद फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं है। परिवार से लेकर चाहनेवाले सभी गुरुचरण के मिल जाने पर खुश हैं। वहीं एक्ट्रेस जेनिफर ने भी अपनी खुशी जताते हुए रिएक्ट किया है।

गुरुचरण के सही सलामत वापस लौटने पर जेनिफर मिस्त्री ने न्यूज18 के साथ बातचीत में कहा- “यह बहुत अच्छी खबर है। वह करीब एक महीने से लापता थे। उनके माता-पिता से लेकर फैंस तक हर कोई चिंतित था। मैं जानती था कि वह जरूर वापस आएंगे। उन्होंने आगे कहा- मुझे भी यही लग रहा था कि वह जरूर किसी आध्यात्मिक यात्रा पर निकले होंगे… वह बहुत आध्यात्मिक व्यक्ति हैं। मैं खुश हूं कि यह कोई गड़बड़ मामला नहीं था… और कोई परेशानी की बात नहीं है। मुझे यकीन है कि उनके माता-पिता को अब राहत मिली होगी।”