Tata ने लॉन्च किया Tigor CNG AMT गियरबॉक्स वेरिएंट

129

Tata Motors ने Tata Tiago और Tata Tigor iCNG AMT को भारत में पहली AMT (ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन) CNG कारों के तौर पर लॉन्च किया है. Tiago iCNG और Tigor iCNG में 1.2 लीटर इंजन मिलता है. 28.06 Km/kg की शानदार माइलेज के साथ Tiago iCNG की कीमत 7.89 रुपये से शुरू होती है. वहीं Tigor iCNG की कीमत 8.84 रुपये से शुरू होती है. मौजूदा कलर्स के साथ कंपनी ने नया Tiago के लिए नया Tornado Blue, Tiago NRG के लिए Grassland Beige और Tigor के लिए Meteor Bronze पेश किया है. यहां हम आपको Tata Tiago और Tata Tigor iCNG AMT के बारे में विस्तार से बता रहे हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

AMT वेरिएंट्स की कीमतें (एक्स शोरूम)

Tiago iCNG AMT, XTA- 7,89,900 रुपये
— Tiago iCNG AMT, XZA Plus- 8,79,900 रुपये
— Tiago iCNG AMT, XZA Plus DT- 8,89,900 रुपये
— Tiago iCNG AMT, XZA NRG, 8,79,900 रुपये
— Tigor iCNG AMT, XZA- 8,84,900 रुपये
— Tigor iCNG AMT, XZA Plus- 9,54,900 रुपये

टाटा ने दोनों मॉडलों के पावरट्रेन स्पेक्स में कोई बदलाव नहीं किया है. टियागो सीएनजी और टिगोर सीएनजी, दोनों में 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है, जो सीएनजी पर 73 बीएचपी और 95 एनएम जनरेट करता है. एएमटी के अलावा इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का ऑप्शन अभी भी जारी है.

Tiago iCNG AMT

नई Tiago CNG AMT को नई ब्लू कलर स्कीम के साथ पेश किया गया है. वहीं Tigor CNG AMT को ब्रोंज कलर स्कीम में उतारा गया है. इसके अलावा कारों में कोई और बदलाव नहीं किया गया है.

बॉबी देओल को अपना स्टाइल आइकन मानते हैं रणबीर कपूर

Tigor iCNG AMT

टाटा का दावा है कि 1.2 लीटर, 3-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और कंपनी की ट्विन सिलेंडर CNG टेक्नोलॉजी 1 किलोग्राम गैस में 28.06 किलोमीटर का माइलेज निकाल सकती हैं. टियागो और टिगोर में यही इंजन दिया गया है. दोनों कारें 5-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आएंगी.