कश्मीरी पंडितो की निर्मम हत्याएं केन्द्र सरकार की नाकामी को दर्शाता है“ – संदीप तिवारी, संयोजक छत्तीसगढ सवर्ण संघर्ष समिति

41
WhatsApp Image 2023 02 27 at 14.24.32
WhatsApp Image 2023 02 27 at 14.24.32
.

रायपुर । जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की हत्या के मामलों में कमी नहीं आ रही वर्तमान में पुलवामा जिले में कश्मीरी पंडित समुदाय के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि पीड़ित की पहचान दक्षिण कश्मीर के जिले में अचन इलाके के निवासी 40 वर्षीय संजय शर्मा के रूप में हुई है. इस हत्या पर संदीप तिवारी ने दुख जताते हुए और आतंकियों की इस कायराना हरकत की निंदा की है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

.
संजय शर्मा को रविवार सुबह करीब 11 बजे गोली मारी गई थी आतंकवादियों ने पुलवामा में कश्मीरी पंडित से संबंधित अचन निवासी काशीनाथ शर्मा के बेटे संजय शर्मा पर गोली चला दी. घटना के वक्त वह स्थानीय बाजार जा रहे थे, उन्होंने कहा कि संजय शर्मा को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया.

संदीप तिवारी ने कहा ने कहा कि कश्मीर में पंडितो का निर्मम हत्या लगातार हो रही है बीजेपी यहां कश्मीरी पंडितो की जान की रक्षा करने में विफल रही वे घाटी में सामान्य स्थिति दिखाने के लिए केवल कश्मीरी पंडितो का इस्तेमाल करते हैं मैं इस कृत्य की निंदा करता हूं ये सभी हरकतें केन्द्र सरकार की नाकामी को दर्शाता हैं।

संदीप तिवारी ने कहा ने कहा कि पिछले कुछ वर्षेा से कश्मीर में आंतकवादी घटना बढी है जिसके भय एवं डर से लोग कश्मीर से पलायन कर रहे है लेकिन केन्द्र की सरकार इन घटनाओ को रोकने में विफल साबित हो रही है।

रायपुर मर्डर ब्रेकिंग : रायपुर में देर रात कॉन्ट्रैक्टर की हत्या, घटना के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार