इन 4 राशियों के शुरु होंगे मौनी अमावस्या से अच्छे दिन, होगा लाभ ही लाभ

351

हर साल माघ महीने की अमावस्या तिथि को मौनी अमावस्या मनाया जाता है। इस साल 9 फरवरी 2024 को मौनी अमावस्या है। इस दिन स्नान-दान और धार्मिक कार्यों का महत्व कहीं ज्यादा है। मान्यता है कि ऐसा करने से पुण्य फलों की प्राप्ति होती है और पितरों का आशीर्वाद मिलता है। मौनी अमावस्या के 1 दिन पहले यानी 8 फरवरी 2024 को ग्रहों के राजकुमार बुध मकर राशि में अस्त हो जाएंगे। ज्योतिष में ग्रहों के अस्त होने और उदय होने को महत्वपूर्ण माना जाता है। मान्यता है कि इसका असर मेष से लेकर मीन तक 12 राशियों के जीवन पर भी पड़ता है। हालांकि, कुछ राशियों पर बुध की चाल बदलने से सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा । आइए जानते हैं बुध अस्त होने से किन राशियों का चमकेगा भाग्य?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मेष राशि : आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। विद्यार्थियों के लिए शुभ समय रहेगा। भूमि और वाहन का सुख प्राप्त होगा। आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ होगा। दोस्तों की मदद से करियर में आ रही परेशानियों दूर होंगी।

वृषभ राशि : व्यापार में लाभ होगा। करियर में अपार सफलता मिलेगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बनेंगे। धन का आवक बढ़ेगा। लंबे समय से चली आ रही बीमारियों से छुटकारा मिलेगा। कर्ज से मुक्ति मिलेगी।

कर्क राशि : आय के नए स्त्रोतों से पैसा आएगा। नौकरी-कारोबार में तरक्की के योग बनेंगे।  संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे। विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा। पारिवारिक जीवन में खुशहाली का माहौल होगा।

कन्या राशि- मन प्रसन्न रहेगा। कारोबार में बढ़ोत्तरी के अवसर मिलेंगे। आय के नए साधन बनेंगे। भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी। आनंददायक जीवन गुजारेंगे।

टेंट व्यवसाय बना आय का जरिया