मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार

131
मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार
मॉडल दिव्या पाहुजा हत्याकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार

New Delh: गैंगस्टर Sandeep Gadoli, हत्याकांड के आरोपियों में से एक 27 वर्षीय मॉडल दिव्या पाहुजा की देर रात को एक hotel में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बता दे की यह हत्याकांड में शामिल होटल मालिक समेत तीन आरोपियों को Gurugram Police ने गिरफ्तार किया है। वही आरोपियों की पहचान होटल मालिक Abhijeet Singh, मूल निवासी मॉडल टाउन हिसार, होटल कर्मचारी Hemraj, निवासी नेपाल और ओमप्रकाश निवासी जलपाईगुड़ी, पश्चिम बंगाल के रूप में हुई। महिला के शव और आरोपियों के अन्य साथियों का सुराग नहीं लगा है। accused have not been found

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आरोप है कि होटल मालिक ने हत्या के बाद मॉडल के शव को बीएमडब्ल्यू कार में रखा और अपने दो दोस्तों को 10 लाख रुपये देकर ठिकाने लगाने के लिए भेज दिया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस टीमें फरार आरोपियों को पकड़ने और मॉडल के शव को बरामद करने के लिए छापेमारी कर रही हैं।recover the body of the model.

बता दे की यह गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे किए हैं। वही अभिजीत सिंह ने बताया है कि वो होटल सिटी प्वाइंट का मालिक है, जिसे उसने लीज पर दे रखा है। इसी होटल में मॉडल दिव्या पाहुजा की गोली मारकर हत्या हुई।

पुलिस के अनुसार अभिजीत सिंह की कुछ अश्लील फोटो दिव्या पाहुजा के पास थीं, जिन्हें लेकर वह अभिजीत को ब्लैकमेल करती थी। इसके चलते अभिजीत ने उसकी हत्या की साजिश रची और होटल में ले जाकर उसे गोली मार दी। गिरफ्तार तीनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर शव बरामद करने का प्रयास कर रही है।

बुजुर्ग से गैस सिलेंडर KYC.करने के नाम पर पांच लाख रुपए की ठगी

आरोपी ने बताया, दो जनवरी को अभिजीत सिंह दिव्या को लेकर गुरुग्राम के होटल सिटी प्वाइंट आया। वहां उससे अपनी तस्वीरें डिलीट करने के लिए कहने लगा। उसने जब उसके मोबाइल का पासवर्ड मांगा, तो उसे भी देने से इंकार कर दिया। इससे आरोपी बहुत नाराज हो गया। इसके बाद उसने गुस्से में आकर दिव्या को गोली मार दी। हत्या के बाद उसके शव को होटल के दो कर्मचारियों हेमराज और ओम प्रकाश के साथ मिलकर अपनी बीएमडब्ल्यू कार में रखवा दिया। इसके बाद उसने अपने दो अन्य साथियों को बुलाकर उसका शव ठिकाने लगाने के लिए अपनी कार उनको दे दी। फ़िलहाल, पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही है।police is searching for these two. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार को थाना सेक्टर-14 को सूचना मिली थी कि होटल सिटी प्वाइंट में किसी महिला की हत्या कर दी गई है। सेक्टर-14 थाना पुलिस की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। जांच में पता चला कि होटल में बलदेव नगर निवासी दिव्या की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए कहीं बाहर ले जाया गया है। मृतका की बहन की शिकायत पर पुलिस ने हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया