Todays Horoscope : आज इन राशि वालों के प्रेम और वैवाहिक जीवन में रहेगी खुशियां, जानिए आज भाग्य का साथ मिलेगा या नहीं,  पढ़ें दैनिक राशिफल

79
AAJ KA RASHIFAL
AAJ KA RASHIFAL
Todays Horoscope : आज इन राशि वालों के प्रेम और वैवाहिक जीवन में रहेगी खुशियां, जानिए आज भाग्य का साथ मिलेगा या नहीं,  पढ़ें दैनिक राशिफल
  Todays Horoscope : कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए ? क्या कहते हैं आज के सितारे ? दैनिक राशिफल के माध्यम से जानिए आज का राशिफल Aaj ka rashifal किन राशियों को फायदा मिलेगा और किन राशियों को नुकसान से गुजरना पड़ सकता है ? इसकी जानकारी आप अपनी राशि अनुसार जानिए
मेष राशि (Aries): 

किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी, पारिवारिक और व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी. रचनात्मक कार्यों में आशातीत सफलता मिलेगी. कुल मिलाकर दिन अच्छा रहेगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
वृषभ राशि (Taurus): 

यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी और जीविका के क्षेत्र में प्रगति के योग हैं.  प्रेम और वैवाहिक जीवन में आपसी रिश्तों में मधुरता आएगी. साथ ही संतान के दायित्व की पूर्ति भी होगी. आज आपके द्वारा किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा.

मिथुन राशि (Gemini):

शिक्षा या प्रतियेागिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. व्यावसायिक योजनाएं भी फलीभूत होंगी. आपको शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा और रचनात्मक मामलों में आशातीत प्रगति होगी.

कर्क राशि (Cancer):

आर्थिक पक्ष में पहले से मजबूती आएगी. काम में भाई-बहन का सहयोग रहेगा. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी और सामाजिक क्षेत्र में प्रतिष्ठा बढ़ेगी. बुद्धि कौशल से किए गए कार्य में प्रगति होगी.

सिंह राशि (Leo): 

आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. आपके धन, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी. आज कोई उपहार मिल सकता है. सम्मान में वृद्धि होगी. विरोधी परास्त होगा. आज किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा.

22 November Ka Rashifal: देखे कैसा रहेगा आज का दिन, अपनी राशि के अनुसार

कन्या राशि (Virgo): 

स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है. इसलिए सेहत का ध्यान रखें. बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा. रचनात्मक कार्यों में प्रगति होगी. आपको जीवनसाथी का सहयोग और सान्निध्य मिलेगा.

तुला राशि (Libra): 

यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद का योग है. वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी का सहयोग और सान्निध्य प्राप्त होगा. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी और किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा. साथ ही आर्थिक पक्ष मजबूत होगाय


वृश्चिक राशि (Scorpio): 

किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी. यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद होगी. व्यावसायिक मामलों में सफलता मिलेगी और आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.


धनु राशि (Sagittarius): 

पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. निजी संबंध मजबूत होंगे. शासन सत्ता का सहयोग रहेगा. किसी महिला अधिकारी से सहयोग लेने में सफल होंगे. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी.

मकर राशि (Capricorn): 

व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की जरूर है. आर्थिक मामलों में भी किसी तरह का कोई जोखिम न उठाएं. आज किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी. नए संबंध बनेंगे.


कुम्भ राशि (Aquarius):

राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति हो सकती है. व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा. रिश्तों में मधुरता आएगी और पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. साथ ही आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.


मीन राशि (Pisces): 

उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी. आज आपका कोई कार्य संपन्न होगा, जिससे आत्मविश्वास बढ़ेगा. व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा. आर्थिक मामलों में प्रगति होगी.