Top 5 Web Series : ये है इंडिया की 5 सबसे बोल्ड वेब सीरीज, भूलकर भी ना करें बिना हेडफोन के देखने की गलती

137
images (1)
images (1)

 

रायपुर। Top 5 Web Series : अगर आपको बोल्ड वेबसीरीज देखना पसंद हैं और आपको अच्छे वेबसीरिज की तलाश हैं तो यह खबर सिर्फ आपके लिए ही हैं। यहां हम आपको देश में खूब पसंद किए जानें वाले सीरिज के बारें में बताने जा रहे हैं।

गंदी बात

ऑल्ट बालाजी एप पर कई वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें पार हैं। उन्हीं सीरीज में शुमार है गंदी बात। खास बात यह है कि गंदी बात के अब तक 6 सीजन रिलीज हो चुके हैं। सभी सीजन में एक से बढ़कर हॉट सीन्स का तड़का है। गंदी बात की पहला सीजन 2018 में आया था। जिसके बाद इसके हिट होते ही मेकर्स दूसरी सीरीज लाने में जुट गए। उसके बाद एक के बाद एक सीजन आते गए। कहा जाता है कि इसके स्टार्स बेड सीन्स देने से बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाए। इसमें अभिनेत्रियों ने बेहद बोल्ड रोल किया है।

बेकाबू 2

प्रिया बनर्जी और राजीव सिद्धार्थ स्टारर बेकाबू में बेहद बोल्ड कंटेंट है। बेकाबू एक बेस्टसेलिंग लेखक की कहानी है, जिसने हाल ही में अपनी किताब के लिए लोकप्रियता हासिल की है। सीरीज में प्रसिद्धि, नफरत, बदला और हत्या की अनसुलझी कहानी है।

Read More : Bollywood News : बॉलीवुड एक्टर पर बलात्कार का सनसनीखेज आरोप, जाने पूरा मामला

क्राइम एंड कंफेशन

क्राइम एंड कंफेशन 5 अलग-अलग लोगों और परिवारों की कहानी है। इस सीरीज में प्रेम, लालच, और ईर्ष्या की कहानी है। ये सीरीज अलग-अलग समय के युगों में सेट की गई है। सारी कहानियों में एक समानता है।

क्सक्सक्स का सीजन 2

क्सक्सक्स का सीजन 3 ऑल्ट बालाजी की सबसे बोल्ड वेबसीरीज में से एक मानी जाती है। क्सक्सक्स में बोल्ड सीन के साथ ही बोल्ड डायलॉग भी सुनने को मिले है। इस सीरीज का पहला और दूसरा पार्ट बेहद ही फेमस हुआ था। दर्शकों का प्यार देखकर ही उसका तीसरा पार्ट लाया गया है।

LSD – Love, Scandal & डॉक्टर्स

लव, स्कैंडल और डॉक्टर्स की कहानी है एलएसडी। जिसमें 5 मेडिकल इंटर्न की कहानी है। ये पांचों डॉक्टर एक स्कैंडल में फंस जाते हैं। वे हत्या के आरोप में फंसते हैं। ये सीरीज ट्विस्टेड और लेयर्ड है। ये एक अस्पताल के 5 मेडिकल इंटर्न से शुरू होता है, एक मरीज की हत्या को कवर करने की कोशिश में जुट जाता है। इस सीरीज में प्यार, सस्पेंस, दोस्ती, बदला और बोल्डनेस का मिश्रण हैं।