छत्तीसगढ़

ऑक्सफ़ोर्ड स्कूल द्वारा एक पेड़ मां के नाम के तहत पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया

चंदन जायसवाल – संवाददाता, कसडोल
कसडोल। ऑक्सफ़ोर्ड स्कूल द्वारा एक पेड़ मां के नाम के तहत पौधारोपण का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें स्वास्थ्य विभाग के BMO के उपस्थिति में शहीद संत राम साहू स्मृति सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कसडोल में छात्र-छात्राओं ने पौधारोपण किया। आपको बता दें कि बदलते क्लाइमेट और पर्यावरण को बचाने के लिए “एक पेड़ मां के नाम” के तहत “एक पेड़ माँ के नाम” आज बलौदाबाजार जिले में 10 हजार पेड़ लगाया गया साथ ही वन पर्यावरण को बचाने के लिए सभी संकल्प लेकर पौधारोपण किया। देश में जो मुहिम चल रही है “एक पेड़ मां के नाम” यह प्रकृति को समर्पित है और मां के प्रति सबका भावनात्मक लगाव भी रहता है इसी लिए सभी पेड़ लगाकर उसकी देखभाल अवश्य करें।

आज ऑक्सफोर्ड इंग्लिश हायर सेकंडरी स्कूल, कसडोल के द्वारा शहीद संतराम साहू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, कसडोल के कैंपस में विद्यालय के संचालक चंद्र प्रकाश साहू, प्राचार्या श्रीमती लक्ष्मी साहू, सहायक शिक्षक गोपाल सा, दीपक बारिक, महेश कैवर्त, नंद साय , प्रभा कन्नौजे, कामना तिवारी, यमुना राव व समस्त ऑक्सफोर्ड परिवार के साथ स्वास्थ विभाग के प्रमुख बी, एम. ओ. श्री रवि अजगले, मनोज मिश्रा, हीरा लाल साहू, आदि उपस्थित रहे।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button